संजय दत्त और मनीषा कोइराला के साथ ‘प्रस्थानम’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी चाहत खन्ना

Get Daily Updates In Email

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. जिसे लोग बहुत पसंद भी कर रहे है. दर्शक रणबीर कपूर की एक्टिंग के साथ ही राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन की भी बहुत तारीफ कर रहे हैं. निर्देशक राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त की जिंदगी को बखूबी पर्दे पर उतारा है. इस फिल्म के ही कारण अब हर कोई संजय दत्त की फैन फ़ॉलोइंग बढ़ती जा रही है. 

Courtesy

हाल ही में खबर आई है कि संजय दत्त और मनीषा कोइराला साथ काम करने वाले हैं. इस फिल्म में सोनी टीवी के शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ की एक्ट्रेस चाहत खन्ना उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली हैं. यह फिल्म तेलुगू फिल्म ‘प्रस्थानम’ का हिंदी रीमेक है. ‘प्रस्थानम’ का निर्देशन देव कट्टा ने किया था. चाहत को इस फिल्म में लम्बे समय बाद देखा जाएगा. अपने शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के बाद चाहत ने एक्टिंग से कुछ समय का ब्रेक ले लिया था.

टेलीविज़न एक्ट्रेस चाहत खन्ना को इसके पहले भी कुछ फिल्मों में देखा गया है. जिसमें ‘थैंक्यू’ और ‘द फिल्म’ जैसी फिल्में भी शामिल हैं. इसके अलावा चाहत कई टेलीविज़न शोज में भी कम कर चुकी हैं. जिसमें ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ और ‘कुमकुम – प्यारा सा बंधन’ जैसे शोज भी शामिल है.

बता दें कि बचपन से ही चाहत को एक्टिंग में इंट्रस्ट था. जिसके चलते 16 साल की उम्र से ही उन्होंने एक्टिंग की शुरूआत कर दी थी. सबसे पहले उन्हें कैडबरी के एक एड में देखा गया था. इस एड में उनकी एक्टिंग देखने के बाद ही उन्हें ‘सच्ची बात सभी जग जाने’ शो में लिया गया था. पर्सनल लाइफ की बात करें तो साल 2006 में चाहत ने भरत से शादी की थी. जिसके बाद उनके दो बच्चे भी हुए थे. अपने बच्चों का ही ध्यान रखने के लिए चाहत ने एक्टिंग से ब्रेक लिया था.

Published by admin on 10 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles