फोटो शेयर कर जैकलीन ने बताया, ‘रेस 3’ के दौरान आई आँख में चोट एक परमानेंट इंजरी है

Get Daily Updates In Email

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिज इन दिनों अपनी फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म के दोनों कई एक्शन सीन्स करते नजर आने वाले हैं. लेकिन इन एक्शन सीन्स को देखकर यही कहा जा सकता है कि इसके लिए दोनों स्टार्स खूब मेहनत की है. इस फिल्म में एक्शन सीन्स परफॉर्म करना जैकलीन के लिए काफी मुश्किल साबित हुआ है. बता दें एक्ट्रेस को शूटिंग के दौरान आँख में चोट आ गई थी.

When you're freeeezing but you gotta look chill ❄Not a #Selfish move for #Selfish 😜 Song out in 15 mins!!! @beingsalmankhan @tips @iambobbydeol @remodsouza @rameshtaurani @skfilmsofficial #Race3 #Race3ThisEid

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

जैकलीन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी आँख का एक फोटो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई इंजरी के बारे में बताया है. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘ये एक परमानेंट इंजरी है और मेरा आंख आईरिस कभी पूरा गोल नहीं हो पाएगा, लेकिन मैं आज भी देख पा रही हूं ये बहुत बड़ी बात है.’

बता दें फिल्म के हिट सॉंग ‘हीरिए’ की मेकिंग का एक वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें गाने को किस तरह से शूट किया गया है. यह बताया गया है. इस वीडियो में सभी स्टार्स जहां मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. तो वहीं,जैकलीन खूब मेहनत करती हुईं नजर आ रही हैं. बता दें जैकलीन ने पोल डांस भी किया है जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने पैर पर लगी चोट को दिखाती हुईं नजर आ रही हैं. अपनी चोट को दिखाते हुए वो कह रही हैं कि मुझे स्कार्स (चोट के निशान) बहुत पसंद हैं क्योंकि वो आपको ये बताते हैं कि आप कुछ अलग और क्रेजी कर रहे हैं. इस गाने में एक खास बात यह है कि सलमान खान ने जो डैनिम जैकेट पहनी है वो उन्होंने खुद डिजाइन की है.

‘रेस 3’ 15 जून को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में सलमान और जैकलीन के अलावा अनिल कपूर, डेजी शाह, साकिब सलीम और बॉबी देओल भी लीड  रोल में हैं.

 

 

Published by Chanchala Verma on 10 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles