करण जौहर के बच्चों रूही और यश के लिए दादी हीरू बनी स्टोरी टेलर, देखें वीडियो

Get Daily Updates In Email

फिल्ममेकर करण जौहर हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. कभी करण अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं तो कभी वे अपनी पार्टीज को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. इसके अलावा वे अपने दोनों बच्चों रूही और यश जौहर को लेकर भी कई बार स्पॉट किए जाते हैं.

Tonight! At the #asianpaintsgalaxyofstars meet!!! Styled by @nikitajaisinghani

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

करण जौहर आए दिन अपने बच्चों के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उनका एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें करण की माँ हीरू जौहर करण के बच्चों रूही और यश को कहानियां सुनाते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में यश ने अपने हाथों में एक बुक पकड़ी हुई है. जिसमें से पढ़कर उनकी दादी हीरू उन्हें स्टोरी सुना रही है. वीडियो में जहां यश ने व्हाइट टीशर्ट के साथ रेड शॉर्ट्स पहने हुए हैं तो वहीं रूही ने व्हाइट टीशर्ट के साथ ग्रीन पेंट पहनी हुई है. जिसमें दोनों ही बहुत क्यूट लग रहे हैं.

इसके पहले भी करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर रूही और यश के कई फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं. एक वीडियो में रूही और यश चिल्ला रहे हैं. दरअसल यह वीडियो रात के वक़्त का है जब करण दोनों बच्चों को सुलाने की कोशिश करते हैं. लेकिन दोनों बच्चे बिलकुल भी सोने के मूड में नजर नहीं आ रहा है. दोनों इस वीडियो में चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में रूही और यश ने नाईट ड्रेस पहनी हुई है. इसी के साथ कैप्शन में करण ने लिखा है कि, ‘यहां चिल्लाने का मैच हो रहा है.’

Screaming match!!!!!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

इसके पहले भी करण ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर किए हैं. मदर्स डे के मौके पर भी करण ने अपनी माँ के साथ रूही का एक फोटो शेयर किया था. जिसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, ‘मैं तुम दोनों से बहुत प्यार करता हूँ. हैप्पी मदर्स डे.’

Love you ❤️❤️❤️❤️❤️! #happymothersday to me and mine!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

करण अपने दोनों ही बच्चों से बहुत प्यार करते हैं. जोकि उनकी पोस्ट्स से साफ़ नज़र आता है. इसके साथ ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में करण को एक साफ़ दिल इंसान माना जाता है. हाल ही में आलिया भट्ट ने भी कहा था कि वो उनसे किसी भी तरह की बात शेयर कर सकती हैं.

Published by admin on 10 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles