रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘2.0’ अब अगले साल होगी रिलीज़

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों तक के सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘2.0’ का फैंस को बड़ी ही  बेसब्री से इंतजार है. लेकिन अब खबर आ रही है कि फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पांचवी बार हुआ है. सबसे पहले फिल्म को पिछले साल दिवाली पर रिलीज़ किया जाना था पर इस डेट को आगे बढ़ाकर 26 जनवरी को रिलीज़ करने का फैसला लिया गया था. इसके बाद अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ के कारण इसकी रिलीज़ डेट को बढ़ाकर अप्रैल महीने में कर दिया गया था.

Courtesy

जिसके बाद यह फिल्म अगस्त में रिलीज़ होने वाली थी. लेकिन अगस्त में ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड ‘ भी आ रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार एक बार फिर इसकी रिलीज़ डेट बढ़ा दी गई है. जिसके चलते अब फिल्म अगले साल 2019 में रिलीज़ होने वाली है. जिसकी रिलीज़ डेट की घोषणा इस साल के अंत तक हो जाएगी. इसका कारण फिल्म में दिखाए जाने वाले वीएफएक्स हैं. फिल्म के वीएफएक्स पर मेकर्स ओवरटाइम कर रहे हैं.

Courtesy

बॉलीवुड एक्टर रजनीकांत और अक्षय कुमार की इस फिल्म को 450 करोड़ रुपए की लागत में बनाया जा रहा है. जिसके बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत हिट होने वाली है. इस फिल्म को वर्ल्ड वाइड 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया जाने वाला है. वहीं इसके डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स को 16 करोड़ में बेचा गया था. जिसके बाद बॉलीवुड से लेकर रजनीकांत और अक्षय कुमार के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

Courtesy

फिल्म ‘2.0’ में रजनीकांत और अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आने वाले हैं. अक्षय कुमार इस फिल्म में एक विलन का  किरदार निभाने वाले हैं. वहीं एमी जैक्सन लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आने वाली हैं. फिल्म में ए आर रहमान ने म्यूजिक दिया है. जिसके बाद लोग इस फिल्म के गानो का भी इंतज़ार कर रहे हैं.

Published by admin on 10 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles