‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ की चीन में भी धूम, 2 दिन में कमाई पहुंची 40 करोड़ के करीब

Get Daily Updates In Email

अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को इस हफ्ते चीन में रिलीज़ किया गया है. वहीं फिल्म को चीन बॉक्स ऑफिस पर जबरस्त ओपनिंग मिली है. फिल्म की चीन रिलीज़ को लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म को इसके पहले रिलीज हुई फिल्में ‘हिंदी मीडियम’ और ‘बजरंगी भाईजान’ से भी अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है और उनसे भी बड़े रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किए हैं. फिल्म को चीन में ‘टॉयलेट हीरो’ के नाम से रिलीज़ किया गया है.

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर इस फिल्म को भारत में पिछले साल अगस्त में रिलीज़ किया गया था. फिल्म को भारत में भी काफी पसंद किया गया था. फिल्म की स्टोरीलाइन को दर्शकों और क्रिटिक्स द्वारा काफी पसंद किया गया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी काफी हिट हुई थी. फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 134.22 करोड़ रु. की कमाई की थी.

वहीं चीन में ‘टॉयलेट हीरो’ के नाम से रिलीज़ इस फिल्म को 4300 स्क्रीन पर रिलीज़ किया गया है, जिनके हर रोज लगभग 56 हजार शोज चलाए जाने हैं. फिल्म को मिल रहे रिस्पोंस को देखकर बताया जा रहा है कि शोज की संख्या 58 हजार किए जा सकते हैं. वहीं अब फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है और फिल्म ने पहले दिन 15 करोड़ की कमाई की और दूसरे दिन 23 करोड़ का बिज़नस किया है. वहीं अब फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 39.85 करोड़ पर पहुंच चुका है.

courtesy

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दुनिया में सबसे अमीर लोगों में शुमार बिल गेट्स ने भी इस फिल्म की तारीफ की है. फिल्म को श्री नारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है. अक्षय की पिछली कुछ फ़िल्में इसी तरह किसी न किसी सामाजिक मुद्दे पर बनी फिल्म है. वहीं बात करें उनकी आने वाली फिल्म की तो फ़िलहाल अक्षय कुमार ‘गोल्ड’ की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा रजनीकांत की ‘2.0’ और ‘केसरी’ में भी नजर आने वाले हैं.

Published by admin on 10 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles