‘इंडस्ट्री में विलन गायब हो रहे हैं, ऐसे में अभिनेता को बहुमुखी होना चाहिए’ – शक्ति कपूर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर अपने समय के पसंदीदा एक्टर रह चुके हैं. उनकी कॉमेडी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. शक्ति कपूर की तरह ही उनकी बेटी श्रद्धा कपूर भी इंडस्ट्री की पसंदीदा एक्ट्रेस बन चुकी हैं. फिल्म इंडस्ट्री को लेकर शक्ति कपूर का कहना है कि आधुनिक सिनेमा से खलनायक गायब हो रहे हैं.’ कॉमेडी फिल्म के साथ ही वे कई फिल्मों में निगेटिव किरदारों में नजर आ चुके हैं. एक्टर ने टीवी शो ‘हाई फीवर..डांस का नया तेवर’ का हिस्सा बनने पर इस तरह के विचार शेयर किए हैं. बता दें वे हाल ही में एंड टीवी चैनल के शो में गुलशन ग्रोवर के साथ शामिल हुए हैं.

शो के दौरान शक्ति ने कहा, “बॉलीवुड हमेशा से खलनायक के चरित्र के लिए एक अनोखा अनुभव महसूस कराने पर जोर देता रहा है, लेकिन एक खलनायक का रोमांटिक सीन सिर्फ आधुनिक दौर में ही हो सकता है.” आगे उन्होंने कहा, “दौर बदल रहा है और आधुनिक सिनेमा से खलनायक गायब हो रहे हैं. ऐसे में एक अभिनेता को बहुत बहुमुखी होना चाहिए और हर किरदार को अच्छे से निभाना चाहिए.”

इस शो में मौजूद गुलशन ग्रोवर ने भी शक्ति कपूर की बात पर सहमती जताई. गुलशन ने कहा, “अभिनय को सिनेमा बिल्कुल एक नए स्तर पर ले गया है. आधुनिक फिल्मों में हम किसी को एक पूर्ण खलनायक का किरदार निभाते नहीं देख रहे. इसलिए बदलाव को ध्यान में रखते हुए कलाकारों को अच्छा और माहिर बनना होगा और सभी किरदारों को अच्छे से निभाना होगा.”

बता दें कि शक्ति कपूर ने अपने करियर में 700 से ज्यादा हिंदी फिल्मों में काम किया है. अपने करियर की फिल्म ‘रॉकी’, ‘कुरबानी’, ‘हिम्मतवाला’, ‘हीरो’, ‘राजा बाबू’ और ‘अंदाज अपना अपना’ जैसी फिल्मों के लिए शक्ति कपूर को बेहद पसंद किया जाता है.

Published by Chanchala Verma on 10 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles