‘राजी’ की सक्सेस के बाद भी आलिया भट्ट ने नहीं बढ़ाई फीस, दीपिका पादुकोण हैं वजह

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में एक्ट्रेसेस जहां अपनी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं तो कई बार वे अपनी फ़ीस को लेकर भी चर्चा में आती हैं. एक्ट्रेस लगातार हिट फिल्म्स देने के बाद अपनी फीस बढ़ा देती हैं. इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ जैसी फेमस एक्ट्रेसेस शामिल हैं.

love is the only gold-Lord Tennyson ✨ @tingslondon

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट कम उम्र में ही इंडस्ट्री की सफल अदाकारों में अपना नाम दर्ज करवा चुकी हैं. एक्ट्रेस हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘राजी’ में नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है. फिल्म के हिट होने के बाद भी एक्ट्रेस ने अपनी फीस नहीं बढाई है. बता दें एक्ट्रेस ने फीस नहीं बढ़ाने का फैसला ‘पद्मावत’ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की वजह से लिया है.

Courtesy

आपको बता दें कि ‘पद्मावत’ की सक्सेस के बाद दीपिका में अपनी फीस में इन्क्रीमेंट कर दिया है. जबकि उन्हें ‘पद्मावत’ के लिए फिल्म की दूसरी स्टार कास्ट से भी ज्यादा पैसे दिए गए थे. इस बात का खुलासा दीप‍िका ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. फीस बढ़ाने की वजह से दीपिका को ‘पद्मावत’ के बराबर किसी और फिल्म का ऑफर नहीं मिल रहा है. खबरों की मानें तो करण जौहर का बैनर भी दीप‍िका को ‘पद्मावत’ के बराबर की फीस देने को तैयार नहीं है.

Courtesy

जिसकी वजह से इन दिनों दीपिका के हाथ से कई बड़े प्रोजेक्ट जाने की पूरी संभावना नजर आ रही है. दीपिका के इस एक्सपीरियंस से आलिया पहले ही अलर्ट हो चुकी हैं और वे ऐसी गलती करने से बच गई हैं.

close to my heart. 22M ❤️

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

इन दिनों आलिया के पास कई बड़ी फिल्में हैं. आलिया की फिल्म ‘गली बॉय’ भी जल्द रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म के अलावा वे ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 11 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles