सलमान खान के बाद अरशद वारसी ने भी कहा- ‘संजू और कोई नहीं बन सकता’

Get Daily Updates In Email

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘संजू’ काफी दिनों से सुर्ख़ियों में बनी हुई है. यह फिल्म संजय दत्त के जीवन पर आधारित हैं. जिसका ट्रेलर भी लॉन्च हो चुका है और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त की ज़िन्दगी को बखूबी पर्दे पर उतारा है. कुछ दिनों पहले ही सलमान खान ने इस फिल्म को लेकर एक बयान दिया था.

Dia Mirza as Maanyata Dutt in Sanju – Yay 👍 or Nay 👎? . . #diamirza #maanyatadutt #sanju #sanjaydutt

A post shared by Aapka Bollywood (@meri_jaan_bollywood) on

सलमान खान का कहना है कि इस फिल्म में संजय दत्त की भूमिका उनसे अच्छी कोई नहीं निभा सकता है. जिसके लिए तरह-तरह की बातें भी हो रही थीं. इस फिल्म के लिए सभी लोग रणबीर कपूर की जमकर तारीफ़ कर रहे थे. इस बीच सलमान खान के इस बयान ने सबको चौंका दिया था. कोई भी सलमान से इस तरह के बयान की उम्मीद नहीं कर रहा था. जिसके बाद अब अरशद वारसी ने भी इसी फिल्म को लेकर एक बयान दिया है.

उन्होंने कहा कि, ‘मुझे हमेशा ऐसा लगता है कि रणबीर कपूर बहुत ही अच्छे कलाकार हैं लेकिन किसी और की तरह बनना, किसी और की तरह बोलना, किसी और का लहजा पकड़ना वो एक अलग बात है. उसमें अलग ही मुश्किलातों का सामना करना पड़ता है. संजू तो संजू है. आप चाहें कुछ भी कर लें, आप संजू नहीं बन सकते हैं. इंडस्ट्री में केवल एक ही संजय दत्त है. मुझे भी नहीं लगता है कि कोई भी कलाकार संजय दत्त बन सकता है.’

Most awaited movie… #Sanju

A post shared by Divya Verma (@divyaverma69) on

बता दें कि इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने बहुत मेहनत की है. उन्होंने संजय दत्त की चालढाल से लेकर बोलने की स्टाइल तक कॉपी की है. जिसके लिए उन्हें बहुत तारीफ़ भी मिल रही हैं. बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने भी कहा था कि, रणबीर कपूर ने बहुत ही अच्छा अभिनय किया है. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन और संजय दत्त जैसे कलाकार भी उनकी तारीफ़ कर चुके हैं.

Published by admin on 11 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles