रूटीन चेकअप के लिए एम्स में भर्ती हुए अटल बिहारी वाजपेयी, बीजेपी ने जारी किया बयान

Get Daily Updates In Email

नई दिल्ली : हाल ही में भारतीय जनता पार्टी की ओर से यह बयान सामने आया है कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी एम्स में भर्ती हैं. जानकारी में यह भी बताया गया है कि उन्हें सोमवार को दिल्ली स्थित ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज़ (एम्स) में रूटीन चेकअप के लिए भर्ती कराया गया है. अटल बिहारी वाजपेयी को यहाँ डॉक्टर्स की सलाह पर एडमिट कराया गया है.

हॉस्पिटल की तरफ से अटल बिहारी की तरफ से मेडिकल बुलेटिन जारी करके ये जानकारी दी गई है. पूर्व प्रधानमंत्री यहाँ निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया की निगरानी में रहने वाले हैं. बुलेटिन में वाजपेयी की स्थिति को स्थिर बताया जा रहा है. सूत्रों के हवाले से यह खबर सामने आई है कि नेफ्रोलॉजी, गैस्ट्रोएंटरॉलॉजी, पल्मोनोलॉजी तथा कार्डियोलॉजी विभाग के डॉक्टर उनकी जांच कर रहे हैं.

एम्स की बुलेटिन में यह बताया गया है कि यह अटल बिहारी का रूटीन चेकअप है और किसी खास कारण से यह नहीं किया जा रहा है. साथ ही यह भी कहा गया कि चेकअप में पूरा दिन भी लग सकता है जिस कारण उन्हें एक रात भी यहाँ रुकना पड़ सकता है. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से अटल बिहारी वाजपेयी की तबियत कुछ ठीक नहीं चल रही है. वे पॉलिटिक्स से भी करीब 15 साल पहले ही सन्यास ले चुके हैं.

Published by Hitesh Songara on 11 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles