पहली ही फिल्म में को-स्टार्स से तारीफें बटोर रही हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर

Get Daily Updates In Email

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. वो फिल्म ‘धड़क’ में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ नज़र आने वाली हैं. जिसके लिए वो बहुत उत्साहित भी हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी पहली फिल्म से ही अपने को-स्टार्स से तारीफें बटोरना शुरू कर दी हैं.

‪The trailer of #Dhadak will be launched on Monday, 11th June! Are you excited for this film?‬

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

एक इंटरव्यू के दौरान जब ईशान से जाह्नवी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ‘जाह्नवी बहुत ही पॉजिटिव लड़की हैं. उनके साथ काम करने का मेरा अनुभव बहुत ही अच्छा था. क्योंकि वो हमेशा काम को लेकर सजग रहती हैं. वो सेट पर भी एक खुशनुमा माहौल बना कर रखती थी.’  बता दें कि ईशान खट्टर इसके पहले भी फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में नज़र आ चुके हैं. इस फिल्म के लिए उन्हें बहुत पसंद भी किया गया था. वहीं जाह्नवी कपूर की भी फैन फॉलोइंग बहुत अच्छी है. बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही जाह्नवी के सोशल मीडिया पर कई सारे फॉलोवर्स हैं और दिन पर दिन इनकी संख्या बढ़ती ही जा रही है.

#dhadak

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on

वहीं 20 जुलाई को रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर आज लॉन्च होने वाला है. जिसकी सूचना धर्मा प्रोडक्शन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए दी थी. इस ट्वीट में उन्होंने ‘धड़क’ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘आप पर्सनली आमंत्रित हैं इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए. जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर को जॉइन कीजिए पहले लाइव ट्रेलर लॉन्च के लिए. यह 11. 30 बजे लॉन्च होगा.’

बता दें कि शशांक खेतान के निर्देशन में बनी इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतज़ार हैं. यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है जो कि मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है. इसके साथ ही फिल्म का प्रोडक्शन अपूर्व मेहता, करण जौहर, जी स्टूडियो ने मिलकर किया है. मराठी फिल्म ‘सैराट’ को बहुत पसंद किया गया था. सिर्फ महाराष्ट्र में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में फिल्म को बहुत तारीफें मिली थी.

Published by admin on 11 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles