शादी का 1 महीना पूरा होने पर नेहा धूपिया ने शेयर किया फोटो, अंगद को कहा- ‘लव यू’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया की अचानक से आई शादी की खबर से सभी हैरान थे. बता दें एक्ट्रेस पिछले महीने ही अपने बेस्ट फ्रेंड अंगद बेदी के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. नेहा की शादी को एक महिना पूरा हो चुका है और इस ख़ुशी में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है.

#couplegoals #angadbedi #nehadhupia

A post shared by Balcony Ticket (@balcony_ticket_official) on

इस फोटो में नेहा और अंगद मुस्कराते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं. नेहा ने फोटो में अंगद को टैग करते हुए कैप्शन दिया है, ‘एक महीना पूरे, हमेशा साथ रहने के सफर की ओर, बहुत सारा प्यार.’

One month down … forever to go 😍… love you @angadbedi ❤️❤️❤️

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

बता दें दोनों 10 मई को शादी के बंधन में बंधे थे. कुछ दिन पहले नेहा और अंगद ने एक इंटरव्यू के दौरान शादी की रिसेप्शन पार्टी देने की घोषणा की थी. इस शादी में फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही खेल जगत की हस्तियों को इनवाइट किया जाएगा. ये पार्टी जुलाई में आयोजित की जाएगी.

नेहा और अंगद अपनी रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और सलमान खान को शामिल करना चाहते हैं लेकिन दोनों स्टार्स इन दिनों अपनी फिल्मों की वजह से काफी बिजी हैं. जिस वजह से रिसेप्शन पार्टी जुलाई में रखी जाएगी. फिलहाल न्यूली मैरिड कपल रिसेप्शन की प्लानिंग में बिजी है.

#NehaDhupiya And #AngadBedi Spotted At Bandra @nehadhupia @angadbedi

A post shared by InstaMag (@follow_instamag) on

बता दें नेहा और अंगद ने गुपचुप तरीके से शादी की थी. दोनों की शादी की फोटोज सबसे पहले करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने भी अपने फैंस के लिए शादी का फोटो शेयर किया था. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया था, ‘‘Best decision of my life.. today, I married my best friend. Hello there, husband!’

नेहा के अलावा अंगद ने भी फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘‘Best friend.. now wife!! Well Hello there mrs BEDI!!!’

शादी के बाद दोनों स्टार्स ने अपने करीबी दोस्तों के लिए डिनर का आयोजन किया था जिसमें युवराज सिंह, करण जौहर के साथ ही दिया मिर्जा भी अपने हसबैंड साहिल के साथ पहुंची थीं.

Published by Chanchala Verma on 11 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles