सूरजपाल अम्मू करना चाहते हैं प्रियंका पर केस, कहा- ‘वो देशद्रोही हैं’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका को इन दिनों एक के बाद एक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल प्रियंका के शो ‘क्वांटिको’ के एक एपिसोड में एक भारतीय को आतंकवादी बताया गया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह- तरह की बातें करने लगे थे. हालांकि प्रियंका ने माफ़ी मांग ली है. लेकिन इसके बाद भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ है.

Rayz ☀️

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के महामंत्री सूरजपाल अम्मू ने इसी वजह से प्रियंका के ऊपर मुकदमा दर्ज करवाने की मांग की है. अम्मू तो यहां तक कहते हैं कि, उनको प्रियंका के एक सिपाही की बेटी होने पर भी शक हैं. उनके डीएनए की जांच करवाना चाहिए. वो कहते हैं कि प्रियंका एक देशद्रोही हैं.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा का हरियाणा के अम्बाला जिले से ताल्लुक रहा है. उनके पिता सेना में डॉक्टर के तौर पर काफी समय तक कार्यरत रहे थे. वहीं पंजाब के ही रहने वाले अम्मू का गुस्सा थम ही नहीं रहा है. वो अपने ट्विटर अकाउंट पर एक के बाद एक ट्वीट करते जा रहे हैं. जिनमें वो साफ़तौर पर प्रियंका का विरोध कर रहे है. किसी ट्वीट में अम्मू कहते हैं कि प्रियंका चोपड़ा पर मुकदमा होना चाहिए. विदेशी धरती पर हम भारत की बेइज्जती नहीं सहन करने वाले हैं. तो किसी ट्वीट में कहते हैं कि वो शायद भूल गई हैं कि वो एक सैनिक की बेटी हैं.

प्रियंका चोपड़ा के शो ‘क्वांटिको’ के एक एपिसोड में न्यूयॉर्क को परमाणु बम से उड़ाने की साजिश का पता चलता है. जिसके बाद सभी की उंगलियां भारत और पाकिस्तान पर उठती हैं. इसी दौरान जब प्रियंका और उनका एक साथी एक शख्स को पकड़ लेता है. उस शख्स के पास एक रुद्राक्ष की माला मिलती है. जिसे देखकर प्रियंका कहती है कि यह भारतीय नेशनलिस्ट है जो पाकिस्तान का नाम लेकर हम पर हमला करना चाहता है. इस एपिसोड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

Published by admin on 11 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles