करीना के सामने तैमूर का मजाक उड़ाते नजर आए शाहरुख खान, वायरल हो रहा वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स के कभी पुराने फोटोज तो कभी पुराने वीडियोज आए दिन सोशल साइट्स पर छाए रहते हैं. हाल ही में करीना कपूर खान और शाहरुख़ खान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख़ करीना से तैमूर को लेकर मजाक करते नजर आ रहे हैं.

Courtesy

बता दें तैमूर अली खान ऐसे स्टार किड हैं जोकि अपने जन्म के बाद से ही सुर्खियों में छाए हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में शाहरुख करीना से कहते हैं कि उनके हाथ में एक चिट्ठी है और फिर वह चिठ्ठी पढ़ना शुरू करते हैं. वीडियो में शाहरुख कुछ इस तरह से उस चिट्ठी को पढ़ते हैं कि उनका कहा एक शब्द भी एक्ट्रेस को समझ नहीं आता है. ऐसे में जब करीना कुछ अलग से एक्सप्रेशन देती हैं और हंसने लगती हैं. दरअसल वे इस चिट्ठी को एक बच्चे की तरह पढ़ते हैं जिससे यह किसी को भी समझ नहीं आता है.

T h i s ⬆️

A post shared by Shah Rukh Khan _ 650K 🔐🔱 (@srkking1) on

वीडियो में आगे शाहरुख ने कहा कि, वे इसे ट्रांसलेट कर सकते हैं क्योंकि उन्हें इसका अनुभव है. चिट्ठी को ट्रांसलेट करते हुए शाहरुख ने कहा- ‘मुझे भी आपकी तरह फोटो लेना बहुत पसंद है. अभी मेरा सेल्फी वाला पाउट परफेक्ट नहीं हुआ है लेकिन मैं प्रैक्टिस कर रहा हूं. मैं जब भी बाहर निकलता हूं, मेरा ड्रेसिंग स्टाइल एक स्टेटमेंट बन जाता है. मेरी गाइड बनने के लिए थैंक्यू वेरी मच.’ इसके बाद शाहरुख कहते हैं यह चिट्ठी तैमूर ने लिखी है. इसके बाद अचानक से करीना की हंसी छूट जाती है. यह सब सुनने ही करीना शाहरुख खान से कहती हैं- ‘वेरी फनी’.

Courtesy

वीडियो में आगे करीना कहती हैं, ‘ये यह तैमूर का बहुत ही फनी सा है ना’. करीना के बाद शाहरुख खान कहते हैं- ‘फनी बच्चा है हम क्या करें, तुम्हारा बच्चा है. हम क्या कर सकते हैं इसमें.’

Published by Chanchala Verma on 11 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles