बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर विराट-अनुष्का कर रहे डॉगी के साथ मस्ती, शेयर किए फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं. दोनों अपने-अपने कामों में काफी बिजी रहते हैं. लेकिन इस बीच दोनों अपना काम मैनेज करके एक-दूसरे के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं. दोनों ही सेलेब्रिटी सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे आए दिन अपनी आउटिंग की फोटोज तो कभी जिम की वीडियोज अपने फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं.

Cape Town is such a beautiful place and even more beautiful with my one and only! 👌❤

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

हाल ही में विराट और अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है. जिसमें दोनों अपने डॉगी डूड के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस फोटो को दोनों के फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. शूटिंग के चलते वे यूएस गई हुई थीं, शूटिंग के बाद अब वे भारत लौट आई हैं. वापस आने के बाद वे अपने पति विराट और डॉगी डूड के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं.

❤️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

इस फोटो से पहले विराट कोहली ने अपने जिम से एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें अनुष्का भी कार्डियो करती हुई नजर आ रही थीं.

Training together makes it even better! ♥️♥️♥️ @anushkasharma

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बिजी शेड्यूल की वजह से दोनों शादी के बाद काफी कम समय एक साथ बिता पाए हैं. दोनों पिछले साल 11 दिसंबर को इटली में शादी के बंधन में बंधे थे. इन दिनों अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख़ खान और कटरीना लीड रोल में हैं. तीनों स्टार्स इस फिल्म से पहले ‘जब तक है जान’ फिल्म में नजर आ चुके हैं.

इस फिल्म के अलावा अनुष्का फिल्म ‘सुई धागा’ में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में होंगे. यह पहली बार है जब अनुष्का और वरुण किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं.

इन फिल्मों के अलावा वे ‘संजू’ बायोपिक में भी नजर आने वाली हैं.

Published by Chanchala Verma on 11 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles