30 जून को होने जा रही है आकाश और श्लोका की सगाई, सोने और हीरों से बना है इन्विटेशन कार्ड

Get Daily Updates In Email

यह बात तो हम सभी जानते हैं कि अंबानी परिवार इंडिया का सबसे ज्यादा शौहरत और दौलत वाला परिवार है और जल्द ही इस परिवार में शादी की शहनाई बजने की तैयारी है. जी हाँ, मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी अपनी बचपन की दोस्त श्लोका मेहता से सगाई करने वाले हैं. सगाई की यह रस्म 30 जून को की जाएगी, इस रस्म की तैयारी भी जोरो शोरो से चल रही है. बता दें श्लोका मेहता मुंबई के हीरे के व्यापारी रुसेल मेहता की बेटी हैं.

कुछ समय पहले दोनों की सगाई का डिजिटल इन्विटेशन कार्ड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था और हाल ही में आकाश और श्लोका की सगाई का पहला कार्ड नीता अंबानी सिद्धिविनायक मंदिर लेकर पहुंची थीं, वहां उनके साथ छोटे बेटे अनंत भी दिखाई दे रहे थे. दोनों ने करीब 45 मिनट तक भगवान की पूजा की थी. मंदिर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

आकाश और श्लोका की सगाई का कार्ड बेहद ही आकर्षक और ख़ास है. इस कार्ड में भगवान सिद्धिविनायक की एक मूर्ति है जो कि सोने की है साथ ही इस पर हीरे जड़े हुए हैं. यही नहीं यह पूरा कार्ड चांदी का है जिसपर सोने से प्रिंटिंग की गई है इसी वजह से यह कार्ड बेहद कीमती है.

बता दें मार्च में अंबानी परिवार ने आकाश और श्लोका की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी गोवा में रखी थी जहां आकाश ने परिवार वालों और करीबियों के बीच श्लोका को प्रपोज़ किया था. इस बार सगाई की रस्म कहीं और नहीं बल्कि मुकेश अम्बानी के घर ही होगी. इस रस्म में केवल करीबी लोगों को ही बुलाया जाएगा. सभी मेहमानों को डिजिटल इन्विटेशन के साथ यह फिजिकल कार्ड भी दिया जाएगा.

The Grand Wedding is coming on it's way.. 😍 Mark the dates, It's 30th June, Saturday when #akashambani and #shlokamehta will get engaged at their home Antilia, Mumbai.. 😊 It's great to see #Ambani respecting Indian tradition and Culture as they embrace the technology with this digital invitation card.. 😀 Follow 👉 @fablifestyle.in for more updates.. ✔ . . . . . #wedding #weddinginvitations #invitations #invite #invites #digitalinvitation #mukeshambani #nitaambani #ambaniwedding #love #engagement #traditional #traditionalwedding #culture #engagementphotos #engagementring #engaged #indianwedding #luxurywedding #weddingseason #bollywood #instabollywood #TheFabApp #FabOccasions #FabLifestyle #likeforlike #followforfollow

A post shared by Fab Lifestyle (@fablifestyle.in) on

बात करें डिजिटल कार्ड कि तो इसकी शुरुआत फिल्म ‘काय पो छे’ के गीत ‘शुभारम्भ’ से होता है. इसके बाद वीडियो में कोकिलाबेन और धीरूभाई अंबानी के साथ ही पूर्णिमाबेन और रविंद्रभाई दलाल का नाम नज़र आता है और फिर आकाश और श्लोका की तस्वीरें दिखाई दे रही हैं. इस इन्विटेशन में गेस्ट को सगाई की तारीख से लेकर वेन्यू तक की सभी जानकारी दी गई है. खबर है कि इस साल के अंत तक दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

Published by admin on 12 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles