धड़क के ट्रेलर लॉन्च के बाद वायरल हो रहे हैं जाह्नवी कपूर के पुराने वीडियोज और फोटोज

Get Daily Updates In Email

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म ‘धड़क’ के चलते काफी सुर्खियों में हैं. कल ही इस फिल्म का ‘ट्रेलर’ भी लॉन्च हुआ है. जिसे बहुत पसंद भी किया जा रहा है. लॉन्च के कुछ समय बाद ही यह ट्रेलर यूट्यूब के साथ ही गूगल पर भी ट्रेंड करने लगा है.

Set your reminders for Monday! #DhadakTrailer #Dhadak #JanhviKapoor #IshaanKhatter @janhvikapoor @ishaan95

A post shared by Janhvi Kapoor / Khushi Kapoor (@janhviandkhushi) on

मशहूर एक्ट्रेस श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर ट्रेलर रिलीज़ के पहले से ही बहुत पॉपुलर हैं. सोशल मीडिया पर उनके कई सारे फॉलोवर्स भी हैं. ट्रेलर रिलीज़ के बाद यह पॉपुलैरिटी और बढ़ती जा रही है. जिसके चलते जाह्नवी का एक पुराना वीडियो वायरल होने लगा है. इस वीडियो में जाह्नवी कपूर के साथ पिता बोनी कपूर, प्रीति  ज़िंटा और शाहरुख़ खान भी नज़र आ रहे हैं. यह वीडियो एक अवार्ड फंक्शन का है, जिसमें बोनी कपूर छोटी सी जाह्नवी को लेकर स्टेज पर पहुँचते हैं. वीडियो में प्रीति ज़िंटा विनर का नाम अनाउंस करते हुए शाहरुख़ खान को स्टेज पर बुलाती है. शाहरुख़ खान आकर छोटी सी जाह्नवी को गले लगाते हैं और किस भी करते हैं.’

इस वीडियो के साथ ही इन दिनों एक फोटो को भी बहुत पसंद किया जा रहा है. यह फोटो जाह्नवी कपूर के बचपन का है. जिसमें उन्होंने रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई है. फोटो में हमेशा की ही तरह जाह्नवी बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं.

@janhvikapoor the boss is coming todayyy

A post shared by Janhvi Kapoor / Khushi Kapoor (@janhviandkhushi) on

इसके साथ ही उनके बचपन का एक और फोटो सामने आया है. इस फोटो में जाह्नवी जोकर बनी हुई हैं. फोटो में जाह्नवी का क्यूट सा अवतार देखने को मिल रहा है. फोटो देख कर ऐसा लग रहा है कि जाह्नवी कपूर किसी बर्थडे पार्टी में मौजूद है.

Janhvi’s childhood pictures and videos make me so happy 😂💗💗

A post shared by Janhvi Kapoor / Khushi Kapoor (@janhviandkhushi) on

बता दें कि जाह्नवी कपूर ट्रेलर रिलीज़ के पहले से ही बहुत पॉपुलर हैं. अपनी स्टाइल और खूबसूरती से उन्होंने सबका दिल जीत लिया है. ‘धड़क’ के पहले भी जाह्नवी में उतना ही कॉन्फिडेंस था जितना किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस में होता है.

Published by admin on 12 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles