अमिताभ बच्चन ने केबीसी-10 के रजिस्ट्रेशन में पूछा विरूष्का से जुड़ा एक सवाल

Get Daily Updates In Email

सोनी टीवी का फेमस गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ हमेशा से ही सभी लोगो का पसंदीदा शो रहा है. जिसके चलते इस शो ने अब तक 9 सीजन पूरे कर लिए हैं और अब जल्द ही इसका दसवां सीजन भी शुरू होने वाला है. लोग इस शो के हर सीजन का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. इस शो के हर सीजन को अमिताभ बच्चन होस्ट करते आ रहे हैं और सभी दर्शक अमिताभ की आवाज में ‘नमस्ते, अभिनन्दन और आभार’ सुनने का हर रोज रात 9:30 बजने का इंतज़ार करते थे.

Another life changing question is up. Want to participate in Kaun Banega Crorepati? Simply answer a few easy questions on SonyLIV. @amitabhbachchan #KBC #WeLIVToEntertain #Game #PlayNow #LinkInBio

A post shared by SonyLIV (@sonylivindia) on

इस शो का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है जिसमें अमिताभ बच्चन डबल रोल में नज़र आ रहे हैं. साथ ही ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के रजिस्ट्रेशन भी 6 जून से शुरू हो चुके हैं और हर रोज रात 8:30 बजे अमिताभ बच्चन एक सवाल पूछते हैं. शो में हिस्सा लेने के लिए दर्शक एसएमएस, सोनी लाइव और आईवीआरएस के जरिए अपने जवाब दे सकते हैं. यह रजिस्ट्रेशन की प्रोसेस 22 जून तक चलेगी.

इसी रजिस्ट्रेशन प्रोसेस के दौरान तीसरा सवाल भारत के मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से जुड़ा हुआ पूछा गया था. इस सवाल का जवाब काफी लोगों को पता होगा. ऐसे में यही लगता है काफी लोगों ने इस सवाल का सही जवाब देकर शो में शिरकत ली होगी. आप भी सवाल सुनेंगे तो आप भी इसका सही जवाब दे देंगे, दरअसल सवाल था कि ‘किस देश में विरूष्का की शादी हुई थी?’ इसके चार ऑप्शन थे इटली, स्पेन, ग्रीस और मालदीव.

ऐसे आसान से सवालों का जवाब देकर लोग इस शो से जुड़ने का ख़ास मौका पा सकते हैं. बता दें पिछले साल ही विराट और अनुष्का इटली में शादी के बंधन में बंधे हैं और दोनों की शादी ने बहुत सुर्खियां बटोरी थीं. अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नज़र आएंगे.

Published by admin on 12 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles