अंगद बेदी ने इंटरव्यू में बताया, ‘हॉकी सीखने के लिए उन्हें भूलना पड़ा क्रिकेट’

Get Daily Updates In Email

रेमो डिसूजा की फिल्म ‘फालतू’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले अंगद बेदी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सुरमा’ के लिए काफी चर्चा में हैं. यह फिल्म भारतीय हॉकी प्लेयर संदीप सिंह के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में अंगद बेदी संदीप सिंह के बड़े भाई बिक्रमजीत के किरदार में नजर आएंगे. बताते चलें अंगद बेदी को फिल्म ‘पिंक’ से अपने किरदार के लिए काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. हाल ही में अंगद बेदी ने अपनी फिल्म को लेकर इंटरव्यू दिया है.

courtesy

अंगद ने इस इंटरव्यू में बताया है कि, ‘पिंक’ फिल्म से उनके करियर में गति आई है. अंगद बेदी ने कहा- ‘मैं शूजीत सरकार का एहसानमंद हूं जिन्होंने मुझपर इतना भरोसा किया. मैं हमेशा से ऐसी फिल्में करना चाहता हूं जो मुझे अलग तरीके से पेश करे और जिस फिल्म का लोगों पर असर हो.’ बताते चलें इस फिल्म में एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ संदीप सिंह के किरदार में नजर आने वाले हैं. वहीं इस फिल्म में उनके अपोजिट तापसी पन्नू नजर आने वाली हैं. अंगद बेदी और तापसी पन्नू ‘पिंक’ में साथ काम कर चुके हैं.

courtesy

वहीं फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए अंगद ने बताया कि फिल्म में अपने किरदार में ढलने के लिए उन्होंने हॉकी खेलना शुरू कर दिया था. अंगद ने कहा- ‘हॉकी सीखने के लिए उन्हें क्रिकेट भूलना पड़ गया था. जो स्पोर्टस्पर्सन नहीं हैं उनके लिए इसे सीखना ज्यादा आसान है.’ आपकी जानकारी लिए अंगद बेदी पूर्व भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं. अंगद ने आगे बताया कि, वो खुद को फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार मानते हैं. उनका कहना है कि निर्देशकों को सिर्फ मुझपर विश्वास जताने की जरूरत है. एक एक्टर के तौर पर अंगद खुद की ऑडियंस चाहते हैं. वहीं अंगद ने आगे बताया कि उनके मुताबिक राजकुमार राव अपने करियर के सबसे अच्छे दौर से गुजर रहे हैं.

Published by admin on 12 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles