धड़क का ट्रेलर देखने के बाद अर्जुन कपूर ने जाह्नवी को काम और पहली फिल्म के लिए दी शुभकामना

Get Daily Updates In Email

जाह्नवी कपूर इस वक्त अपनी जिंदगी के बहुत ही खास पल से गुजर रही हैं. सोमवार को जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर लांच किया गया है. ट्रेलर लॉन्च इवेंट में जाह्नवी के पिता बोनी कपूर और बहन ख़ुशी कपूर, चाचा अनिल कपूर भी मौजूद थे. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगी. फिल्म अगले महीने 20 जुलाई को सिनेमाघरों में आ रही है.

फिल्म को मेवाड़ी बैकग्राउंड पर बनाया गया है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और ट्रेलर की तारीफ बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज भी कर रहे हैं. वहीं ट्रेलर के लांच होने बाद जाह्नवी कपूर के भाई ‘अर्जुन कपूर ने भी ट्वीट कर जाह्नवी के काम और पहली फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं. अर्जुन ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आज जाह्नवी कपूर ने अपनी एक नई और खूबसूरत जर्नी स्टार्ट की है. ट्रेलर में तुम और ईशान दोनों कमाल के लिए लग रहे हो. दोनों की अदाकारी एक नशे की तरह लोगों पर चढ़ रही है. मेरी तरफ से तुम दोनों के लिए खूब सारा प्यार. मैं धड़क की पूरी टीम के लिए शुभकामनाएं देता हूं.’

अर्जुन कपूर ने फिल्म के ट्रेलर लांच के एक दिन पहले भी ट्वीट किया था. बड़े भाई होने के नाते जाह्नवी के लिए एक मैसेज लिखा था. जिसमें उन्होंने शुभकामनाएं दी थी और मुंबई में मौजूद न होने के लिए माफी मांगी थी. अर्जुन कपूर को जवाब देते हुए जाह्नवी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं वादा करती हूं कि आपको मुझ पर गर्व होगा’. बात करें जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म की तो ये मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है.  फिल्म की कहानी हॉरर किलिंग पर बेस्ड है. ‘धड़क’ के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं और फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है.

Published by admin on 12 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles