10 साल पहले ‘रेस’ की सहायक डांसर थीं डेजी शाह, बताई अपने सफर की कहानी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रेस-3’ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म 15 जून को रिलीज़ होने वाली है. रिलीज़ से पहले फिल्म की पूरी स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में जुटी है. फिल्म में डेजी शाह के साथ सलमान खान, जैकलीन फ़र्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे स्टार्स लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

#Repost @beingsalmankhan with @get_repost ・・・ Sizzling Sanjana waiting to explode . #Race3 #Race3ThisEid @shahdaisy @SKFilmsOfficial @Tips

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza) on

एक्ट्रेस डेजी शाह इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. एक्ट्रेस ने अपना सफ़र एक साधारण सहायक डांसर के तौर पर शुरू किया था. एक्ट्रेस का कहना है कि वे ‘रेस-3’ जैसी व्यावसायिक रूप से सफल फ्रेंचाइजी की मुख्य महिला पात्रों में से एक होने पर बेहद खुश हैं.

डेजी कहती हैं, ‘जब भी मैं फिल्म के पोस्टर की ओर देखती हूं और अपने सफर के बारे में सोचती हूं तो एक सपने जैसा होता है. 10 साल पहले मैं ‘रेस’ की सहायक डांसर में से एक थी और अब मैं ‘रेस-3’ के मुख्य कलाकारों में से एक हूं जहां मुझे अनिल कपूर और सलमान खान जैसे देश के दिग्गज कलाकारों के साथ स्क्रीन साझा करने का मौका मिला है. मैं अभिभूत हूं.”

एक्ट्रेस से जब यह पूछा गया कि इंडस्ट्री में आगे बढ़ने के लिए किस्मत कितनी ज़रूरी है. तो इस बात का जवाब देते हुए डेजी ने कहा, ‘बॉलीवुड में किस्मत महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है. हम सभी सफलता पाने के लिए वास्तव में बहुत मेहनत करते हैं, लेकिन हमारी किस्मत सही दिशा में होनी चाहिए, खासकर, मैं जहां से आई हूं वहां वालों के लिए.’

आगे डेजी ने कहा, ‘मैंने वास्तव में जीरो से शुरू किया था. सही समय पर सही व्यक्ति का मिलना ही आपको आगे ले जाता है. मैं जानती हूं कि हमारी इंडस्ट्री में सभी बहुत मेहनत से काम करते हैं, लेकिन सभी को पहचान नहीं मिलती. शायद यही कारण है कि मैं तकनीशियनों सहित फिल्म सेट पर सभी लोगों के प्रति संवेदनशील रहती हूं. क्योंकि मुझे पता है कि मैं भी कभी इनमें से एक थी.”

Published by Chanchala Verma on 12 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles