‘दस का दम’ के मंच पर पहुंचे डांसिंग अंकल, दिखाया डांस का जलवा

Get Daily Updates In Email

सोशल मीडिया आज किसी भी खबर को शेयर करने का सशक्त माध्यम बन गया है. कोई भी वीडियो हो या फोटो हो सोशल मीडिया पर यह बहुत ही तेजी से वायरल होने लग जाता है. ऐसे में कई लोग रातों रात स्टार बन जाते हैं. ऐसा ही कुछ मध्यप्रदेश में विदिशा के रहने वाले संजीव श्रीवास्तव के साथ भी हुआ है. जी हां, संजीव श्रीवास्तव का एक डांस  वीडियो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुआ था जिसके बाद लोगों ने उन्हें डांसिंग अंकल का नाम दे दिया.

R U ALL EXCITED ? #Salmakhan With #DancingUncle #SanjeevSrivastava #DusKaDum #duskadum3 And #dancinguncle Also offerd for #biggboss12

A post shared by Bigg Boss 12 (@biggbosskhabri12) on

डांसिंग अंकल को लोग डब्बू जी के नाम से भी जानते हैं और हाल ही में डब्बू जी सलमान खान के शो ‘दस का दम’ के मंच पर पहुंचे थे. अगले हफ्ते वे इस शो में अपने डांस का जलवा दिखाते नजर आएंगे. सोनी एंटरटेनमेंट ने ‘दस का दम’ के अगले हफ्ते के एपिसोड का एक प्रोमो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है जिसमें डब्बू अंकल गोविंदा के गाने पर पूरी मस्ती से डांस करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान सलमान उनके देखते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो के आखिर में वे सलमान खान को फ्लाइंग किस देते नजर आ रहे हैं. सलमान वीडियो में हंसते नजर आ रहे हैं. वैसे यह पहली बार है जब संजीव श्रीवास्तव किसी टेलीविज़न शो में नजर आएंगे.

#DusKaDum

'Dancing Uncle' Sanjeev Srivastava who took the internet by storm with his sensational dancing skills is coming on #DusKaDum to entertain you! Keep watching Dus Ka Dum, Mon-Tue at 8:30 PM.Salman Khan

Gepostet von Sony Entertainment Television am Montag, 11. Juni 2018

बताते चलें कि संजीव अप्रैल में अपने साले की शादी में गए थे जहां महिला संगीत में उन्होंने अपनी पत्नी के साथ मिलकर ‘खुदगर्ज’ के सॉन्ग ‘आप के आ जाने से’ पर डांस परफॉर्म किया था. इस दौरान किसी ने उनका वीडियो रिकॉर्ड कर इंटरनेट पर शेयर कर दिया. जिसके बाद यह इंटरनेट पर खूब वायरल हो गया और वे रातों रात फेमस हो गए.

संजीव को मध्यप्रदेश के सीएम शिवराजसिंह चौहान के साथ ही सुनील शेट्टी और सलमान खान ने मिलने बुलाया था.

Published by Chanchala Verma on 12 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles