ट्रैफिक के बीच फंसी दीपिका ने गुरु रंधावा के गीत ‘सूट-सूट’ को बनाया अपनी बोरियत का साथी

Get Daily Updates In Email

मुंबई में मानसून ने दस्तक दे दी है, जहां एक तरफ वहां का मौसम बहुत सुहाना हो गया है वहीं दूसरी तरफ बारिश के साथ ट्रैफिक जाम की समस्या भी बढ़ गई है. मुंबई के जाम से कोई नहीं बच पाया है चाहे वो कोई सेलिब्रिटी हो या कोई आम इंसान, हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण भी मुंबई के ट्रैफिक में फंस गई थीं और इस कारण उन्हें कई घंटों तक इस जाम में फंसा रहना पड़ा था. इस जाम में दीपिका ने खुद को बोर होने से बचाने का एक रास्ता निकाल लिया था.

Potrait Mode Perfect😍❤🥀 (@deepikapadukone, #DeepikaPadukone, #DeepikaAtCannes, #Cannes2018, #GainFollowers)

A post shared by A Proud Deepika Padukone Stan😎 (@deepikapiku) on

दीपिका ने इस जाम में फंसे होने के दौरान फेमस सिंगर गुरु रंधावा के गानों को अपने अपना साथी बना लिया, उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टोरी भी शेयर की थी. इस स्टोरी को देखकर यह साफ़ पता चल रहा था कि उन्होंने अपना आईफोन कार के म्यूजिक सिस्टम से अटैच किया हुआ था जिसपर वो गुरु रंधावा का मशहूर गीत ‘सूट-सूट करदा’ सुन रही थीं.

बता दें दीपिका ने अभी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में अब तक कोई अनाउंसमेंट नहीं किया है. सुनने में आ रहा है कि दीपिका इस साल के अंत तक अपने कथित बॉयफ्रेंड एक्टर रणवीर सिंह से शादी के बंधन में बंध जाएंगी. बॉलीवुड के गलियारों में दोनों की शादी के चर्चे काफी दिनों से हो रहे हैं. ऐसा अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि दोनों 18 से 20 नवंबर के बीच शादी के बंधन में बंध जाएंगे और दोनों ने अपनी शादी की तैयारी भी शुरू कर दी है. कुछ दिनों पहले दीपिका को अपनी माँ के साथ एक ज्वेलरी शोरूम के बाहर देखा गया, इसी बात से सभी यह कयास लगा रहे हैं कि दीपिका वहां शादी के लिए गोल्ड खरीदने गई थीं.

अभी कुछ दिनों पहले यह भी खबर आई कि रणवीर ने बांद्रा के ‘श्री अपार्टमेंट’ में एक नया फ्लैट लिया है, जहां शादी के बाद वो अपनी बी-लवड दीपिका के साथ रहेंगे. हालांकि अब तक दोनों ने कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं दिया है.

Published by admin on 12 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles