दीपिका ने कहा, ‘रोजा रखना इतना भी मुश्किल नहीं है जितना मैं शादी के पहले सोचती थी’

Get Daily Updates In Email

कुछ समय पहले ही टेलीविज़न एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ शोएब के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं. इसके बाद से ही उन्होंने टीवी जगत से दूरी भी बना ली है क्योंकि वो अपनी फैमिली के साथ कुछ वक़्त बिताना चाहती हैं.

#shoaika #dipikakakkar #shoaibibrahim #couplegoals #lovebirds @ms.dipika @shoaib2087

A post shared by ShoaikaLover😍😍😍😍😍😍 (@shoaikadiaries) on

टेलीविज़न की फेवरेट बहुओं में से एक दीपिका के कुछ फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं. जिसमें वो इफ्तार करती हुई नज़र आ रही हैं. एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने बताया कि, ‘शादी के बाद मेरी ज़िन्दगी में सुकून आ गया है. मैं शोएब के लिए खाना बनाती हूँ और घर में शोएब की माँ और उनकी बहन के साथ समय बिताती हूँ.’ दीपिका ने अपने परिवार के साथ कई वीडियोज और फोटोज भी शेयर किए हैं. पहली बार रोजा रखने पर वो कहती हैं कि, ‘यह इतना भी मुश्किल नहीं है जितना मैं शादी के पहले सोचती थी. यह करके मुझे बहुत अच्छा फील हो रहा है.’

कुछ समय बाद ईद का त्यौहार भी आ रहा है. जिसपर दीपिका कहती हैं कि, ‘मैं ग्रीन कलर का सरारा पहनने वाली हूँ. मेरी पूरी वारड्राप तैयार है. मेरे साथ ही मेरे परिवार के सदस्य भी इसके लिए बहुत उत्सुक हैं.’ सूत्रों के अनुसार दीपिका ने लम्बे समय तक लिव-इन में रहने के बाद शोएब इब्राहिम से शादी की थी. शादी के लिए उन्होंने अपना धर्म भी बदला था. धर्म बदलने के बाद उन्होंने अपना नाम फ़ैज़ा रख लिया है.

इस्लाम धर्म अपनाने के बाद दीपिका के बारे में तरह- तरह की बातें हो रही थीं. जिसके बाद एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि, ‘मुझे अपने फैसले पर गर्व है. वहीं इस फैसले में मेरा परिवार भी मेरे साथ है. यह मेरी ज़िन्दगी का निजी मामला है. जिसके चलते किसी को इसमें दखल देने की अनुमति नहीं है.’

बता दें कि दीपिका कक्कड़ कलर्स टीवी के शो ‘ससुराल सिमर का’ से पॉपुलर हुई थी. इस शो ने उन्हें टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस बना दिया था.

Published by admin on 12 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles