एक्शन से भरपूर है कमल हासन की फिल्म ‘विश्वरूपम-2’ का ट्रेलर

Get Daily Updates In Email

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘विश्वरूपम2’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. यह फिल्म साल 2013 में आई फिल्म ‘विश्वरूपम’ का दूसरा भाग है. इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार कमल हासन दो साल बाद धमाकेदार एक्शन सीन्स करते हुए नज़र आएंगे. इस ट्रेलर में कमल हासन दमदार भूमिका निभाते नज़र आ रहे हैं. ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन फाइट सीन्स हैं और कमल इस फिल्म में बेमिसाल अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं.

#Vishwaroopam2Trailer: #KamalHaasan is incredible! Watch #Trailer here 👉 Link in Bio #Vishwaroopam2Trailer #Vishwaroopam2TrailerFromToday

A post shared by DGZ Media (@dgzmedia) on

ट्रेलर में अधिकतर सीन्स फाइटिंग सीक्वेंस ही हैं जिनमें कुछ अंडरवाटर सीन्स भी हैं. इस ट्रेलर में कमल हासन के अलावा राहुल बोस भी मुख्य किरदार में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म ‘विश्वरूपम-2’ में पूजा कुमार, शेखर कपूर, वहीदा रहमान, जयदीप अहलावत, युसुफ हुसैन और राजेंद्र गुप्ता भी नज़र आएंगे. इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर यह साफ़ हो गया है कि यह फिल्म एक स्पाई थ्रिलर पॉलिटिकल फिल्म है. फिल्म को तमिल और हिंदी भाषा में शूट किया गया है. जल्द ही इसे तेलुगु भाषा में भी डब किया जाएगा.

इस फिल्म में कमल हासन इंटेलिजेंस ब्यूरो के एजेंट वसीम अहमद कश्मीरी का किरदार निभा रहे हैं. इस ट्रेलर में वो डायलॉग बोलते हैं कि ‘देखिए मुस्लमान होना गुनाह नहीं हैं, लेकिन आप जैसा इंसान होना हराम है.’ फिल्म की कहानी में बताया गया है कि वसीम अलकायदा के आतंकवादी उमर कुरैशी का न्यूयॉर्क अटैक का मास्टर प्लान पूरी तरह से खराब कर देता है. वसीम को जिम्मेदारी दी जाती है कि वो उमर और उसके सभी आतंकवादी साथियों का सफाया कर दे. यह ट्रेलर लोगो को बहुत पसंद आ रहा है. यह फिल्म 10 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी.

फिल्म ‘विश्वरूपम-2’ का हिंदी संस्करण रोहित शेट्टी और एंटरटेनमेंट द्वारा पेश किया है. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान ने इस फिल्म का हिंदी ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया है. पहली फिल्म ‘विश्वरूपम’ को रिलीज़ से पहले कई विवादों का सामना करना पड़ा था जिसके बाद कमल हसन को अपनी फिल्म के पांच सीन्स को म्यूट करना पड़ा था इसके बाद इस फिल्म को रिलीज़ किया गया था.

पिछली फिल्म के विवाद पर कमल हासन ने कहा कि, ‘फिल्म ‘विश्वरूपम’ पर जो विवाद हुए थे वो एक राजनीति थी. मैं तब सही साबित हुआ. लेकिन ऐसा अब कोई विवाद नहीं होगा और अगर ऐसा होता है तो मैं एक राजनेता के तौर पर उससे निपटने के लिए तैयार हूं. मैं राजनीति और फिल्म को मिक्स नहीं करता हूं, लेकिन कोई और ऐसा करे तो कुछ नहीं कर सकते हैं.’

Published by admin on 12 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles