‘धड़क’ ट्रेलर लॉन्च के बाद इमोशनल हुईं खुशी कपूर, जाह्नवी ने लगाया गले

Get Daily Updates In Email

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जो कि दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. जाह्नवी की डेब्यू फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के समय पूरा कपूर खानदान मौजूद था.

Kapoor's together for the launch of Dhadak trailer! 😘💕 * * * #JanhviKapoor #IshaanKhatter #Bollywood #BTown #BollywoodStars #Dhadak #Kapoor #Fashion #GlamourAlert #KapoorFamily

A post shared by bollywood_fanpage_ (@bollywood_fanpage2924) on

ट्रेलर लॉन्च के दौरान सभी लोग जहां खुश थे तो वहीं खुशी कपूर इस दौरान इमोशनल नजर आईं. इस इवेंट के दौरान सभी लोग जाह्नवी को बधाई देते नजर आए लेकिन खुशी इस मौके पर अपने आंसू नहीं रोक पाईं. खुशी और जाह्नवी के फैन-क्लब से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें खुशी इमोशनल होकर रोते हुए नजर आ रही हैं.

बेशक वे अपनी बहन के बॉलीवुड डेब्यू से खुश हैं लेकिन शायद इस मौके पर वे अपनी मां को याद कर रही थीं. इस वजह से वे इमोशन हो गईं. वैसे श्रीदेवी भी अपनी बेटी की डेब्यू फिल्म के लिए काफी खुश थीं. अब ऐसे में जाह्नवी और ख़ुशी का उन्हें मिस करना तो निश्चित ही है. छोटी बहन को इमोशनल होता देख जाह्नवी ने उन्हें गले से लगा लिया.

‘धड़क’ के ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट में जाह्नवी और खुशी के पिता बोनी कपूर भी उनके साथ मौजूद थे. बोनी कपूर के अलावा उनके छोटे भाई और एक्टर संजय कपूर भी अपनी फैमिली के साथ पहुंचे थे. इस दौरान अनिल कपूर बेटे के साथ ही उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर भी जाह्नवी को सपोर्ट करते नजर आए.

बता दें ‘धड़क’ फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराठ’ का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन्स ने बनाया है. ‘धड़क’ को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं. फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है. अब देखना यह है कि इस फिल्म को दर्शक कितना पसंद करते हैं.

Published by Chanchala Verma on 12 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles