राहुल ने बताया कोका-कोला के ओनर को शिकंजी वाला, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

Get Daily Updates In Email

सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में ओबीसी सम्मेलन में कुछ ऐसा बोल दिया है जिससे उनको सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है. ट्विटर पर भी #AccordingToRahulGandhi काफी ट्रेंड कर रहा है और यूजर्स इस टैग से राहुल गाँधी को काफी ट्रोल कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर राहुल के बयान को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल उन्होंने अपने बयान में कहा था- ‘कोका-कोला कंपनी का मालिक पहले पानी में चीनी मिलाकर शिकंजी बेचता था. उसके स्किल की पहचान हुई, जिसके बाद उसे बैंक से लोन मिला और उसने कोका-कोला कंपनी बनाई.’

इसके बाद राहुल ने मैकडॉनल्ड कंपनी का उदाहरण देते हुए कहा था कि, कंपनी का मालिक पहले ढाबा चलाता था. भारत में छोटे रोजगारों के लिए बैंकों के दरवाजे बंद हैं. इसके बाद राहुल ने लोगों को समबोधित करते हुए कहा था कि, फोर्ड मोटर्स के संस्थापक एक मैकेनिक थे. बस ट्रोलर्स को एक मौका चाहिए था राहुल के इन बयानों में कई ट्वीट, जोक्स और मीम्स बन रहे हैं.

एक यूजर ने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरु का फोटो शेयर किया और इस फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘1949 में चांद की ओर पहला रॉकेट लांच करते हुए नेहरु जी’.

ऐसे ही और भी कई ट्वीट लगातार आ रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, ‘मैं ढाबा गया, एक आलू टिक्की पाव के साथ, आलू चिप्स और शिकंजी ख़रीदा. मतलब मैं गया मैकडोनाल्ड फिर ‘वेग बर्गर, फ्रेंच फ्राइज और एक कोक आर्डर किया.’

एक यूजर ने लिखा, ‘AK 47 के फाउंडर’.

एक यूजर ने लिखा, ‘अमूल मिल्क के फाउंडर’.

एक यूजर ने आलू का फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘गोल्ड माइन’. हर कोई इन ट्वीट्स में #AccordingToRahulGandhi का बड़े ही फनी ढंग से उपयोग कर रहा है.

Published by admin on 12 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles