सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ ने सैटेलाइट राइट्स के मामले में तोडा ‘दंगल’ का रिकॉर्ड

Get Daily Updates In Email

सलमान खान स्टारर ‘रेस-3’ इस हफ्ते सिनेमाघरों में आ रही है. दर्शकों द्वारा फिल्म के गाने और ट्रेलर को भले ही पसंद नहीं किया गए हो, पर फैंस के बीच सलमान की फिल्म को लेकर काफी एक्साईटमेंट है. वहीं सलमान के फैंस फिल्म को शानदार ओपनिंग दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाले हैं. सलमान खान की फिल्म और ईद का कॉम्बिनेशन फैंस काफी पसंद करते हैं. ‘ट्यूबलाइट’ को अलग रखा जाए तो ईद पर रिलीज़ हुई सलमान खान की हर फिल्म हिट हुई है.

courtesy

सलमान खान की फिल्म की सफलता को लेकर बॉलीवुड पूरी तरह से आश्वस्त है. यही कारण है फिल्म ने रिलीज़ होने से पहले ही रिकॉर्ड बनाने चालू कर दिए हैं. फिल्म ने रिलीज़ होने से पहले ही एक रिकॉर्ड तोड़ दिया है. सलमान की फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ा है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ का. दरअसल यह रिकॉर्ड था सैटेलाइट राइट्स की सर्वाधिक कीमत का. जो कि ‘दंगल’ के पास था. फिल्म के सैटेलाइट राइट्स को ज़ी ने 75 करोड़ रुपये में खरीदा था.

courtesy

‘दंगल’ से पहले यह रिकॉर्ड ‘धूम-3’ के नाम था जिसके सैटेलाइट राइट्स 65 करोड़ रुपये में बिके थे. लेकिन सलमान की फिल्म ‘रेस-3’ ने सभी रिकार्ड्स को पीछे छोड़ दिया है. फिल्म के सैटेलाइट राइट्स कितने में बिके हैं इसका अभी खुलासा नही किया गया है लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान की इस फिल्म के सैटेलाइट राइट्स को ‘दंगल’ के सैटेलाइट राइट्स से ज्यादा कीमत मिली है. खबर है कि इस फिल्म के सैटेलाइट राइट्स की कीमत 80 से 85 करोड़ रुपये के बीच है.

courtesy

वहीं अब सलमान खान की ‘रेस-3’  सैटेलाइट राइट्स की सबसे अधिक कीमत पाने वाली फिल्म बन गई है. बात करें इस फिल्म की तो इसे रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडीस, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, अनिल कपूर और साकिब सलीम भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.

Published by admin on 12 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles