‘नरगिस की आत्मा को पूरी तरह समझकर यह किरदार निभाने की कोशिश की है’- मनीषा कोइराला

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘संजू’ बायोपिक को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म में वे संजय दत्त की मां और अपने समय की पसंदीदा एक्ट्रेस नरगिस के किरदार में नजर आने वाली हैं. नरगिस के किरदार को फिल्म में निभाने का मौका मिलने पर मनीषा बेहद खुश हैं और वे अपने आपको बेहद खुशनसीब मान रही हैं.

‘संजू’ का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से मनीषा कोइराला की भी खूब तारीफ हो रही है. फिल्म में वे हुबहू नरगिस की तरह ही नजर आ रही हैं. एक इंटरव्यू के दौरान पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए मनीषा ने कहा कि वो अब प्यार के पचड़े में नहीं पड़ना चाहतीं और अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं.

आगे एक्ट्रेस ने कहा कि, अब वो उम्र के इस मुकाम पर हैं जहां वो प्यार और रिश्तेदारी के मामले में टूटना नहीं चाहतीं. भगवान ने उन्हें दूसरा मौका दिया है और वो इसे पूरी तरह से अपने करियर के लिए कुर्बान करना चाहती हैं.

Thank you for liking 🙏🏻

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala) on

अपने लाइफ के बुरे समय को याद करते हुए मनीषा ने कहा कि बीमारी के बाद उन्हें जीवन का महत्व और सच्चाई पता चली है. बता दें मनीषा कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ चुकी हैं और इत्तेफाक की बात तो यह है कि नरगिस दत्त को भी कैंसर था. जिस वजह से उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.

फिल्म में अपने किरदार को अपनाने को लेकर मनीषा से जब सवाल किए गए तो एक्ट्रेस ने बताया कि उस दर्द को सहने के बाद उसे फिर से सहने के लिए काफी साहस की जरूरत थी. इसकी एक वेल्यू है क्योंकि नरगिस एक आइकॉनिक फिगर थीं. मैंने उनके हाव-भाव, लहजे और आत्मिक रूप से उन्हें निभाने की कोशिश की है.

नरगिस के किरदार को लेकर मनीषा ने आगे कहा कि, सिर्फ उनकी तरह बाल बना लेना और उनकी तरह शक्ल का होना ही इस किरदार के लिए जरूरी नहीं है बल्कि उनके स्वभाव और उनकी आत्मा को पूरी तरह समझ कर मैंने यह किरदार निभाने की कोशिश की है. मैं इसमें किस हद तक सफल होती हूं ये देखने वाली बात होगी.

#sanju

A post shared by kr siddharth singh jodha⏺ (@s1d_jodha) on

बता दें ‘संजू’ बायोपिक 29 जून को रिलीज की जाएगी.

Published by Chanchala Verma on 12 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles