एक्ट्रेस रानी मुखर्जी अपने पति आदित्य चोपड़ा संग पहुंचीं दोस्त करण जौहर के घर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर और डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा सोमवार को अपनी पत्नी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ उनके दोस्त डायरेक्टर करण जौहर से मिलने उनके घर पहुंचे थे. आपकी जानकारी के लिए बता दें करण ना सिर्फ रानी के अच्छे दोस्त हैं बल्कि वो आदित्य के कजिन भी हैं. आमतौर पर आदित्य मीडिया से बचते हुए ही नज़र आते हैं, उन्हें लाइम लाइट से दूर रहना ज्यादा पसंद हैं. सोमवार को जैसे ही करण के घर के बाहर आदित्य ने फोटोग्राफर्स को देखा उन्होंने चेहरे पर अपना हाथ रख लिया था और यह हाथ तब तक उन्होंने चेहरे नहीं हटाया जब तक सभी फोटोग्राफर्स उनसे दूर नहीं चले गए थे.

#RaniMukerji And #AdityaChopra Spotted At #KaranJohar's House @Rani_mukherji @karanjohar #Bollywood #BollywoodNews #Celebs #CelebsSpotting #Bollyspy #Instagood #Actress

A post shared by Bollywood Spy (@bollywoodspy) on

वहीं रानी मुखर्जी कैमरे की तरफ मुस्कराती हुई दिखाई दे रही थीं. रानी ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी और पर्पल कलर की लिपस्टिक के साथ उन्होंने ग्लासेस लगा रखे थे और आदित्य सफेद पजामा कुर्ता पहने हुए दिखाई दे रहे थे. आदित्य पार्टीज और इवेंट्स में जाना पसंद नहीं करते हैं. वो जब भी अपने काम से फ्री होते हैं उन्हें घर पर अपने परिवार के साथ ही टाइम बिताना अच्छा लगता है. रानी मुखर्जी कई मौकों पर आदित्य की इस आदत की तारीफ़ कर चुकी हैं.

बात करें रानी मुखर्जी की तो वो चार साल के ब्रेक के बाद फिल्म ‘हिचकी’ से वापसी की है. यह फिल्म भी यशराज के बैनर में ही बनी थी. फिल्म ‘हिचकी’ की क्रिटिक्स ने भी बहुत तारीफ की थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा ख़ासा पैसा कमाया था. अब जल्द ही रानी मुखर्जी शाहरुख़ खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ में कैमियो किरदार निभाती नज़र आएंगी.

वहीं आदित्य के काम के बारे में बात करें तो वो फिलहाल ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’, ‘संदीप और पिंकी फरार’, ‘शमशेरा’ फिल्म प्रोड्यूसर कर रहे हैं. बता दें आदित्य यशराज फिल्म्स के चेयरपर्सन हैं. इस बैनर के अंतर्गत अब तक कई सुपरहिट फ़िल्में बन चुकी हैं जैसे ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘दिल तो पागल है’, ‘धूम’ और  ‘जब तक है जान’.

Published by admin on 13 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles