इफ्तार पार्टी की ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं हिना, यूजर्स बोले- रमजान में ऐसे कपड़े पहनना ठीक नहीं

Get Daily Updates In Email

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ से हर घर में अपनी पहचान बना चुकी टीवी एक्ट्रेस हिना खान आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा बनने के बाद से हिना और भी ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं. बता दें वो बिग बॉस की फर्स्ट रनर अप रह चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस इफ्तार पार्टी में पहुँचीं. जिसे लेकर वह एक बार फिर से चर्चा में आ गईं हैं.

Let’s pose 😍

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

दरअसल इफ्तार पार्टी में हिना ने व्हाइट नेट जैकिट गाउन पहना था. जिसके फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए हैं. हिना की यह फोटो जहां उनके कुछ फैंस को खूब पसंद आई तो कुछ फैंस ने उनकी इस फोटोज को नापसंद करते हुए उनके फोटोज पर कमेन्ट करना शुरू कर दिया.

एक यूजर ने हिना की इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘रमजान के महीने में ऐसे कपड़े पहनना ठीक नहीं.’ इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने उन्हें कपड़ों के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया.

❤️

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

इसके अलावा कुछ लोगों ने उन्हें कैटरीन कैफ, जरीन खान और जैकलीन फर्नांडीस के ड्रेसिंग सेंस से कम्पेयर कर दिया. एक यूजर ने लिखा कि हिना से अच्छा ड्रेसिंग सेंस कैटरीना जरीन और जैकलीन का है उन्हें पता है कब ट्रेडिशनल कपड़े पहन कर कहां जाना है.

इसके अलावा  हिना के कुछ फैंस उनके समर्थन में भी आए. हिना के फैंस ने कहा इसमें आपको क्यों दिक्कत है, हिना को देखना पसंद नहीं तो उनकी प्रोफाइल में झांकना बंद करो.

बता दें एक्ट्रेस इससे पहले भी कई बार अपने ड्रेस को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं. इस पर हिना का कहना है कि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

हिना ने बिग बॉस के शो में भी खूब तारीफें बटोरी थी. एक्ट्रेस अपने जिम के फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं.

Published by Chanchala Verma on 13 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles