रिलीज़ के 5 महीने बाद ‘पद्मावत’ देखने पहुंचे दीपिका पादुकोण के फैंस, एक्ट्रेस ने माना आभार

Get Daily Updates In Email

काफी विवादों का सामना करने के बाद रिलीज़ हुई फिल्म ‘पद्मावत’ को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. फिल्म ने रिलीज़ के बाद से ही सफलता के नए आयाम स्थापित किए हैं. फिल्म 25 जनवरी को पूरे देशभर में रिलीज हुई थी. लेकिन कुछ राज्यों में फिर भी फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाई. इसके बावजूद फिल्म 2018 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

She is very amaxing💯 #padmawat

A post shared by Hint Dünyam❤❤ (@mylove_india1) on

फिल्म के प्रति लोगों की दीवानगी अब तक कम नहीं हुई है जिसका सबूत हाल ही में मुंबई के एक सिनेमाघर में देखने को मिला है. खबरों की माने तो फिल्म रिलीज़ होने के 5 महीने बाद मुंबई के एक सिनेमाघर में अचानक से लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है. बता दें दीपिका पादुकोण ने अपने ट्विटर पर अपने फैंस की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें फिल्म देखने के लिए थैंक यू भी कहा है.

बता दें दीपिका का शेयर किया हुआ पोस्ट उनके एक फैन क्लब का है. जिसमें उनके सभी फैंस अपने हाथों में फिल्म का टिकट लिए हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है- ‘पद्मावत को दोबारा देख रहे हैं. फैंस स्क्रीनिंग. दीपिका पादुकोण के जादू को देखने के लिए फैंस इकठ्ठे हुए हैं.’

बता दें ‘पद्मावत’ को करीब 250 करोड़ रुपए के बजट के साथ तैयार किया गया था. फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ ही विदेशों में भी खूब कमाई की थी. फिल्म ने विदेश में 50 करोड़ रुपए की कमाई की थी.

फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती के किरदार में, शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह के किरदार में और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में नजर आए थे. फिल्म में सभी स्टार्स की एक्टिंग की भी खूब तारीफ की गई थी. फिल्म दर्शकों की पसंदीदा फिल्म बन चुकी है. फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया है.

Published by Chanchala Verma on 13 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles