‘क्वांटिको’ को ट्रोल होने के बाद प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में आईं पूजा भट्ट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों ‘क्वांटिको’ के एक एपिसोड की वजह से ट्रोल हो रही हैं. बता दें इस एपिसोड में भारतीय राष्ट्रवादियों को आतंकवादी के तौर पर पेश किए जाने की वजह से प्रियंका को लोगों ने खरी खोटी सुनानी शुरू कर दी. जिसके बाद से विवाद शुरू हो गए और यह विवाद अब थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. यह भी बता दें कि इसे लेकर प्रियंका ट्विटर पर माफ़ी भी मांग चुकी हैं. प्रियंका के माफी मांगने के बाद उनके सपोर्ट में पूजा भट्ट आईं हैं.

We spotted Pooja Bhatt at the airport #bollywood #heroine #poojabhatt

A post shared by Yahoo India Official (@yahooindiaofficial) on

पूजा भट्ट ने प्रियंका का सपोर्ट करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘जब प्रियंका चोपड़ा अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाती हैं तो हम उनकी सफलताओं को अपनी सफलता और अपना गौरव बताते हैं और फिर हम उनकी फिल्मों को बैन करने की मांग करते हैं और उनसे माफी मंगवाते हैं…उस काम के लिए जो पूरी तरह फिक्शन है और उसे किसी और ने क्रिएट किया है. क्या हम इस सबसे ऊपर उठने की कोशिश नहीं कर सकते?’

आपको बता दें कि ‘क्वांटिको’ सीरीज के ‘द ब्लड ऑफ रोमियो’ एपिसोड में भारतीय राष्ट्रवादी न्यूयॉर्क के मैनहटन में कश्मीर से जुड़े एक सम्मेलन से ठीक पहले आतंकी हमला करने की योजना बनाते हैं. और इस हमले के लिए पाकिस्तान को फंसाने की कोशिश करते हुए बताया गया था. जिसकी वजह से प्रियंका को लोगों का गुस्सा झेलना पड़ा.

माफी मांगते हुए प्रियंका ने ट्विटर पर लिखा था कि उन्हें भारतीय होने पर गर्व है और उन्हें दु:ख है कि ‘क्वांटिको’ के हालिया एपिसोड से कुछ लोगों की भावनाएं आहत हुईं. उनका ऐसा करने का कोई इरादा नहीं था.

प्रियंका के अलावा सीरीज़ के प्रोड्यूसर्स भी माफी मांग चुके हैं लेकिन इसके बावजूद लोगों का गुस्सा कम नहीं हो रहा है. बता दें दिल्ली के गुस्साए लोगों ने पार्लियामेंट स्ट्रीट पर प्रियंका के पोस्टर भी जलाए.

एक्ट्रेस लंबे समय के बाद फिल्म ‘भारत’ से वापसी कर रही हैं. फिल्म में उनके साथ सलमान खान लीड रोल में हैं.

Published by Chanchala Verma on 13 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles