अपनी अगली फिल्म में खाकी वर्दी पहने नजर आएंगे प्रभु देवा, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कोरियोग्राफर, एक्टर और फिल्म निर्माता प्रभु देवा ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी हैं. इस फिल्म का अभी तक नाम तय नहीं हुआ है लेकिन यह बात तो तय है कि इस फिल्म में प्रभु देवा पुलिस की खाकी वर्दी पहने नज़र आएंगे.

A post shared by Prabhu Deva (@prabhudheva) on

प्रभु देवा की नई फिल्म की शूटिंग 11 जून से शुरू कर दी गई है, इस बात की जानकारी खुद प्रभु देवा ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताई है. उन्होंने फिल्म की स्टारकास्ट का फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ‘प्रभु देवा इन खाकी.’ इस फिल्म को ए.सी. मुगिल डायरेक्ट कर रहे हैं.

प्रभु देवा इस फिल्म के अलावा अदाकारा अदा शर्मा के साथ तमिल फिल्म ‘चार्ली चैप्लिन-2’ में नज़र आएंगे. यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘चार्ली चैप्लिन’ का दूसरा भाग है. इस फिल्म के पहले भाग को शक्ति चिदंबरम ने डायरेक्ट किया था और ‘चार्ली चैप्लिन-2’ को भी यही डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म एक फैमिली कॉमेडी है. इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल से ही शुरू हो चुकी है.

A post shared by Prabhu Deva (@prabhudheva) on

इसी के साथ डांसिंग गुरु प्रभु फिल्म ‘यंग, मंग, संग’, ख़ामोशी और गुलेभकावली में नज़र आएंगे. इन फिल्मों के अलावा वो सलमान खान कि फिल्म ‘दबंग 3’ का भी निर्देशन करेंगे. हालांकि अभी इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने में समय लगेगा. कहा जा रहा था कि इस फिल्म का पहला भाग मई में शुरू कर दिया जायेगा लेकिन ऐसा नहीं हो सका इसलिए इस फिल्म को अब अगले साल 26 जनवरी पर रिलीज़ नहीं किया जा सकेगा. अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल 15 अगस्त पर रिलीज़ हो सकती है. सलमान खान इस बार फिर दबंग  चुलबुल पांडेय बनते हुए नज़र आएंगे. सलमान की पिछली दोनों दबंग सीरीज की  फिल्मों को उनके भाई अरबाज खान ने डायरेक्ट की थी लेकिन इस बार फिल्म के डायरेक्टर बदल गए हैं.

Published by admin on 13 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles