बॉलीवुड में डेब्यू से पहले मौनी रॉय के हाथ में तीसरी फिल्म, नजर आएंगी जॉन के साथ

Get Daily Updates In Email

टीवी जगत में ‘नागिन’ सीरियल से पॉपुलैरिटी पाने वाली मौनी रॉय लगता है अपने दौर के सबसे अच्छे समय से गुजर रही हैं. बॉलीवुड में डेब्यू करने पहले ही मौनी के पार फिल्मों की लाइन लगी है. उन्हें एक के बाद एक फिल्म ऑफ़र प्राप्त हो रहे हैं. वहीं अब यह खबर सामने आई है कि वो जॉन अब्राहिम के साथ भी स्क्रीन शेयर कर सकती हैं.

Some memories and souvenirs and dancing smiles ! #lonedreamscapes

A post shared by mon (@imouniroy) on

हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘परमाणु-द स्टोरी ऑफ़ पोखरण’ से जॉन दर्शकों का दिल पहले ही जीत चुके हैं. वहीं अब जॉन अपनी अगली फिल्म ‘रॉ (रोमियो अकबर वॉल्टर) शूटिंग शुरू कर देंगे. फिल्म को लेकर एक और खबर सामने आ रही है कि फिल्म की हिरोइन की तलाश पूरी हो गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के मेकर्स की पहली पसंद मौनी रॉय ही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म के लिए जॉन अब्राहम से पहले सुशांत सिंह राजपूत फाइनल किया गया था. पर कुछ बात न बनने पर सुशांत का पत्ता कट गया.

Sullen sunbathing faces !

A post shared by mon (@imouniroy) on

बॉलीवुड डेब्यू करने से पहले ही मौनी की यह तीसरी फिल्म होगी. मौनी बॉलीवुड में अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में आ रही है. वहीं फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर खबर है कि फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ सकती है.

Missed his face ; not anymore ❤️ #BabyBaby #BestBoy-friend 🕺💃🏻

A post shared by mon (@imouniroy) on

इसके अलावा मौनी की दूसरी बॉलीवुड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ है. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. कुछ समय पहले ही मौनी बुल्गारिया से इस फिल्म की शूटिंग से भारत लौटी हैं. इस फिल्म में मौनी, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं और करण जौहर फिल्म के प्रोड्यूसर हैं.

Published by admin on 13 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles