बॉलीवुड के कुछ जाने-माने स्टार्स जिन्होंने अपने बेटों को रखा है फ़िल्मी चकाचौंध से दूर

Get Daily Updates In Email

हमेशा से यह देखने को मिलता है कि बॉलीवुड में स्टार्स के बच्चे भी अभिनय की दुनिया में अपना नाम बनाते हैं. लेकिन इसके अलावा कई ऐसे चेहरे भी हैं जो खुद को इस लाइम लाइट से दूर रखना ही बेहतर मानते हैं. हम आज बात कर रहे हैं फिल्म इंडस्ट्री के कुछ प्रसिद्ध कलाकारों के बारे में जिन्होंने अपनी एक्टिंग और स्टाइल से फिल्मी दुनिया एक नया ट्रैक दिया है. लेकिन इन्होंने अपने बेटों को इस चकाचौंध भरी दुनिया से दूर रखा हुआ है. तो चलिए जानते हैं इनके बारे में विस्तार से :

यशवर्धन अहुजा : सुपरस्टार गोविंदा ने अपने फ़िल्मी करियर में कई फिल्मों में काम किया है और कई हिट फिल्म भी दी हैं. उन्होंने अपनी मौजूदगी से फिल्मों को एक नया पॉइंट ऑफ़ व्यू दिया. लेकिन गोविंदा के बेटे यशवर्धन अहुजा इस समय सभी लाइटलाइट से दूर हैं.

courtesy

मल्हार पाटेकर : मल्हार पाटेकर बॉलीवुड सुपरस्टार और कॉमेडियन नाना पाटेकर के बेटे हैं.

courtesy

Kayoze बोमन ईरानी : Kayoze बोमन ईरानी एक एक्टर है जो बॉलीवुड के कुछ फिल्मों में नजर आ चुका है. वो जाने-माने एक्टर बोमन ईरानी के बेटे हैं.

courtesy

आरव कुमार : सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपने फ़िल्मी करियर में कई हिट फ़िल्में दे चुके हैं. वह बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं. लेकिन अक्षय कुमार अभी अपने बेटे आरव को लाइम लाइट से दूर रख रहे हैं.

courtesy

आदित्य रावल : परेश रावल द्वारा निभाई गई प्रत्येक भूमिका को काफी पसंद किया गया है. पूरी दुनिया में उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं. अभी परेश रावल के बेटे आदित्य रावल अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं.

courtesy

सिद्धंत कपूर : जाने-माने सुपरस्टार शक्ति कपूर ने कई किरदारों से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं. ऋषि कपूर ने अब तक 700 से अधिक फिल्मों में काम किया है. वहीं उनके प्यारे बेटे सिद्धाथ कपूर ने हाल ही में फिल्म में कदम रखा है.

courtesy

जेसी लीवर : जॉनी लीवर ने अपने फ़िल्मी करियर में कई फिल्मों में काम किया है. उनके द्वारा निभाए गए किरदारों और उनके कॉमिक टाइमिंग को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया है. हालांकि, उनके बेटे जेसी लीवर लाइमलाइट से दूर हैं.

courtesy

Published by admin on 13 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles