लंदन में सैफ और आनंद के साथ एन्जॉय कर रही हैं करीना और सोनम

Get Daily Updates In Email

करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया स्टारर फिल्म ‘वीरे डी वेडिंग’ सिनेमाघरों में आ चुकी है. फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. यह एक वुमेन ओरिएंटेड फिल्म है और फिल्म पहले ही दिन से दमदार कमाई कर रही है. इस फिल्म ने पहले दिन 10.70 करोड़ रुपए के साथ ओपनिंग की थी और सिर्फ दो हफ्ते में ही इस फिल्म ने 73.68 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है. वीरे दी वेडिंग की सफलता के बाद सोनम कपूर और करीना कपूर अपने हसबैंड आनंद आहूजा और सैफ अली खान के साथ लंदन छुट्टियां मनाने गई हैं.

करीना और सोनम दोनों ही लंदन में हैं तो ऐसे में दोनों ही वीरों का वहां मिलना-जुलना हो ही रहा है. दोनों के साथ में पार्टी करते हुए कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. लेकिन आप जानते हैं इस पार्टी की सबसे खास बात क्या थी? हम आपको बतातें हैं इस पार्टी में करीना और सोनम अकेली नहीं थीं बल्कि इस पार्टी में उनकी बहनों यानी करिश्मा कपूर और रिहा कपूर ने भी ज्वाइन किया था. यह चारों लंदन में मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं.

With these lovelies ❤️ #londondiaries🇬🇧 #summertime

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें करीना अपनी गर्लगैंग के साथ लंच करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस लंच में गर्लगैंग अकेली नहीं थीं बल्कि आनंद आहूजा और सैफ अली खान भी उनके साथ शामिल थे.

इस वीडियो में करीना अपनी सुपरहिट फिल्म के करैक्टर ‘पू’ की तरह ही whatever कहती नज़र आ रही हैं.

कुछ दिनों पहले सोनम का जन्मदिन था तब भी करीना अपनी वीरे सोनम कपूर से मिली थीं. सोनम के जन्मदिन पार्टी के भी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनमें सोनम की बहन रिहा कपूर और कजिन अर्जुन कपूर भी नज़र आ रहे हैं.

Published by admin on 14 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles