लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं तैमूर अली खान, करीना और सैफ भी उनके साथ बने बच्चे

Get Daily Updates In Email

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे नवाब तैमूर अली खान ने पूरे देश का दिल जीत लिया है. बात तैमूर की उस पहली फोटो की हो जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो गई थी या तैमूर के पहले क़दमों की तस्वीरें, तैमूर की एक झलक भी हमें हमारे मूड को बदल देती है. फ़िलहाल मां करीना की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद तैमूर लंदन में छुट्टियां बिताते नजर आ रहे हैं.

This laugh 😭❤❤

A post shared by Taimur Ali Khan ❤ (@taimurfc) on

अपने पेरेंट्स के साथ पूरा लंदन शहर घुमने के बाद तैमूर का एक नया फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस फोटो में वे हमेशा की तरह ही काफी क्यूट नजर आ रहे हैं. वैसे भी देखने को मिला है कि अपने पेरेंट्स की तरह तैमूर भी कैमरा देखते ही एक अच्छा पोज देने से पीछे नहीं हटते हैं. साथ ही अपने हर एक फोटो से अपने चाहने वालों को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं.

😍😍

A post shared by Taimur Ali Khan ❤ (@taimurfc) on

बात करें इस फोटो की तो इसमें तैमूर येलो टी-शर्ट और इंडिगो जैकेट में नजर आ रहे हैं. ये प्यारे फोटोज कुछ ही मिनटों में किसी की थकान मिटा सकते हैं. बस इतना ही नहीं है हमारे पास तैमूर अली खान की कुछ और भी तस्वीरें हैं. जिसमें वो अपनी छुट्टियों का पूरा मजा लेते नजर आ रहे हैं. वो अपने पेरेंट्स के साथ झूले में बैठ मजे में दिख रहे हैं.

तैमूर की अपनी मां करीना के साथ सामने आई फोटो भी कुछ कम नहीं है, इस फोटो से लोगों की नजरें भी नहीं हट रही हैं. वैसे भी दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर एक अलग छाप छोड़ी है. सोशल मीडिया पर करीना और तैमूर के रिश्ते को लेकर चल रही ख़बरों पर करीना ने कहा था, ‘मेरे बेटे के साथ मेरा समय, क्योंकि यह सोशल मीडिया पर नहीं है या कोई इसके बारे में नहीं जानता. सिर्फ इसलिए कि मैं उसके साथ एक तस्वीर नहीं पोस्ट करती हूं या मैं उसे एअरपोर्ट पर नहीं ले जाती, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं अपने बेटे के साथ समय नहीं बिताती हूं. मैं क्वांटिटी से ज्यादा क्वालिटी विश्वास करती हूं. और मेरा समय और मेरा बंधन मेरे बेटे के साथ क्या है, मुझे दुनिया को बताने की जरुरत नहीं है. क्या हम कह रहे हैं कि काम करने वाली मां अपने बच्चों के साथ समय नहीं बिताती हैं? यह ऐसा नहीं है.’

Published by admin on 14 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles