शाहरुख़ खान की दिलरूबा महिमा चौधरी दिखीं आर्ट शो में, सबको अपनी स्टाइल से बनाया दीवाना

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख़ खान ने जब से अपनी दिलरूबा को तस्वीर से बाहर निकलने को कहा तब सभी लोग इसी दिलरूबा के खूबसूरत चेहरे के दीवाने हो गए हैं. यह दिलरूबा कोई और नहीं बल्कि 1990 में मिस इंडिया का ख़िताब जीतने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी हैं. 1997 में आई पहली ही फिल्म ‘परदेस’ से महिमा ने सभी को अपना दीवाना बना लिया था और पहली ही फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर फॉर बेस्ट डेब्यू का अवार्ड भी मिला था.

महिमा की एक्टिंग से लेकर उनकी हंसी की तुलना बॉलीवुड की धक-धक गर्ल कहीं जाने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित से होने लगी थी. महिमा ने ‘दाग-द फायर’, ‘प्यार कोई खेल नहीं’, ‘लज्जा’ और ‘धड़कन’ जैसी फिल्मों में काम कर वो बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस में शामिल हो गई थीं. लेकिन महिमा ज्यादा समय तक फिल्मों में अपनी पहचान बनाए रखने में कामयाब नहीं हो पाई और उन्होंने फिल्मों से दूरियां बना ली थी.

#mahimachaudhary

A post shared by S . Kuwait (@bollywood.q80) on

काफी समय से महिमा लाइमलाइट से दूर रही थीं किसी को नहीं पता था कि वो हैं कहां? कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर महिमा की फोटो वायरल हो रही थी जिसमें उनके फैंस उन्हें पहचान नहीं पा रहे थे.

उन्हें ना पहचान पाने की वजह थी महिमा का अनफिट दिखना. कुछ समय पहले तक महिमा की हेल्थ इतनी बढ़ गई थी कि लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था.

लेकिन हाल ही में जब महिमा एक आर्ट शो पर गेस्ट बनकर पहुंचीं तब इतने कम समय में महिमा के अंदर हुए इतने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर सभी हैरान रह गए और महिमा ने अपने ट्रोलर्स को मुहं तोड़ जवाब दिया.

Courtesy

अपने समय की खूबसूरत अदाकारा रही महिमा चौधरी ने आर्ट शो में सबको अपनी लेटेस्ट स्टाइल से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा. इस इवेंट में महिमा लाइट ब्लू कलर की शार्ट ड्रेस और हाई हिल्स में बहुत ही सुन्दर दिखाई दे रही थीं.

courtesy

इस इवेंट में भी उनकी खूबसूरत हसीं ने इवेंट का समां बांधा था. आर्ट शो में महिमा अकेली नहीं बल्कि पूजा बेदी के साथ पहुंची थीं.

Published by admin on 14 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles