सोशल मैसेज के लिए मुंबई पुलिस ने लिया ‘चाय वाली भाभी’ का सहारा

Get Daily Updates In Email

आए दिन हम देखते हैं कि कोई न कोई सोशल मीडिया पर छाया रहता है. कभी ढिंचैक पूजा के गानों को पसंद किया जाता है तो कभी डांसिंग अंकल का डांस फेमस हो जाता है. वैसे ही इन दिनों एक चाय वाली भाभी इंटरनेट सेंसेशन बन गई है. उनके वीडियोज बहुत तेजी से वायरल भी होने लगे हैं. यही नहीं उनके डायलॉग चाय पिलो फ्रेंड्स पर तो मीम्स भी बनने लगे हैं.

😂😂😂 @pvt__gossips @pvt__gossips @pvt__gossips #hellofriends #romantic #lover #followforfollowback #likeforlikes #killingstalking #rockets #fuckyou

A post shared by Pvt__Gossips (@pvt__gossips) on

इन भाभी का नाम सोमवती महावर है. जिनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया था. सभी लोगों को सोमवती के बोलने का अंदाज़ बहुत पसंद आता है. जिसके चलते मुंबई पुलिस ने भी उनका सहारा लिया है. उन्होंने सोमवती से एक वीडियो बनवाया है जिसमें वो कहती हैं कि, ‘हेलो फ्रेंड्स.चाय पीलो.’ जिसके बाद एक बार फिर यह वीडियो चर्चा में आ गया है.

इस वीडियो को मुंबई पुलिस ने लोगों को सेफ्टी और सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए पोस्ट किया है. उन्होंने इस वीडियो के साथ लिखा भी है कि, ‘हेलो फ्रेंड्स हेलमेट पहन लो. ताकि घर जाकर सेफ्ली चाय भी पी पाओ.’ जिसके बाद मुंबई पुलिस के इस ट्वीट को 4 हजार से ज्यादा लाइक्स और 1700 से ज्यादा बार रीट्वीट किया है. वीडियो के बाद सभी मुंबई पुलिस की तारीफ़ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने तो लिखा है कि, ‘मुंबई पुलिस आपका सेंस ऑफ़ ह्युमर बहुत ही शानदार है.’

#HelloFriends Frooti Pilo 🍋🍋

A post shared by Memes Wala (@memes.waala) on

सोमवती के डायलॉग ‘चाय पिलो फ्रेंड्स’ से सभी हंस-हंस के लोट पोट हो जाते हैं. इस डायलॉग पर कई मीम्स भी बन चुके हैं. उनके वीडियो के साथ इन मीम्स को भी बहुत पसंद किया जाता है. वीडियो में सिर्फ सोमवती अपने हाथो में चाय का कप लिए पूछती है कि, ‘हेलो फ्रेंड्स चाय पिलो.’ इसके अलावा भी सोमवती के कई वीडियोज आ चुके हैं. एक वीडियो में वो वही चीज़ फ्रूटी के लिए भी पूछ रही हैं.

Published by admin on 14 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles