एक्ट्रेस निया शर्मा कर रही हैं गोल्ड अवार्ड्स की तैयारी, शेयर की डांस रिहर्सल की वीडियो

Get Daily Updates In Email

टीवी शो ‘एक हज़ारों में मेरी बहना है’ से सबके दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा हमेशा से ही अपने बोल्ड अवतार के कारण सुर्खियां बटोरती ही रहती हैं. अब तक कई बार निया अपना बोल्ड फोटोशूट करवा चुकी हैं और सभी हर बार उनके इसी शानदार लुक की तारीफ़ करते हैं. भले ही निया आजकल टीवी शोज से दूर हैं लेकिन हाल ही में निया एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं लेकिन वजह कोई हॉट फोटोशूट या कोई अपकमिंग शो नहीं बल्कि उनका शेयर किया हुआ अमेजिंग डांस वीडियो है.

They said this is a ‘lady-like’ posture! So yes i have a few moments like these and then i’m a tarzan 🌟😊

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

निया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बहुत ही सिजलिंग और हॉट डांस मूव्स करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में निया DJ Snake के गाने Magenta Riddim पर डांस कर रही हैं. वीडियो में उन्होंने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप के साथ डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए हैं. निया के वीडियो के साथ दिए हैशटैग #GoldAwards2018 से यह साफ़ है कि निया गोल्ड अवार्ड्स 2018 में परफॉर्म करने वाली हैं और यह वीडियो उसी डांस की रिहर्सल का है. इस परफॉरमेंस के लिए वो बहुत मेहनत भी कर रही हैं.

I also got my fav #magentariddim beats👿 #goldawards2018 @vikaaskalantri 🙏😊

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

निया का यह वीडियो उनके फैंस को बहुत ही पसंद आ रहा है सभी उनके मूव्स की जबरदस्त तारीफ़ कर रहे हैं. इस  डांस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

😈

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

निया अपनी एक्टिंग से लोगों के बीच एक खास पहचान बना चुकी हैं. इन दिनों वो अपनी वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ के दूसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं. इससे पहले वाले सीजन में भी निया ने अपने बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं से सबको अपना दीवाना बना दिया था. निया ने अपने  करियर की शुरुआत टीवी शो ‘काली- एक अग्निपरीक्षा’ से की थी लेकिन उन्हें पहचान शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ से मिली है. निया ने कलर्स के रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी-8’ में भी हिस्सा लिया था. इसके अलावा निया शर्मा साल एशिया की टॉप 50 सेक्‍सी महिलाओं की लिस्‍ट में शामिल थीं. इस लिस्ट में उन्हें तीसरा स्थान मिला था.

Published by admin on 14 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles