फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़, जल्द ही लॉन्च होगा ट्रेलर

Get Daily Updates In Email

एक बार फिर देओल परिवार के तीन दमदार एक्टर एक साथ नज़र आने वाले हैं. जी हाँ, धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर साथ दिखाई देने वाली है. यह फिल्म कोई और नहीं बल्कि ‘यमला पगला दीवाना’ का तीसरा भाग है. पहली फिल्म 2011 में रिलीज़ हुई थी जिसे सभी ने बहुत पसंद किया था और इसके बाद दूसरे पार्ट ने भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया था. फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ को लेकर धर्मेंद्र और सनी पाजी के फैंस काफी समय से उत्साहित थे और इन्ही फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. एक तरफ तो फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है और दूसरी तरफ फिल्म की रिलीज़ डेट भी बता दी गई है.

बॉबी देओल, सनी देओल और धर्मेंद्र तीनों ने ही खुद के पोस्टर का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. तीनों ही देओल ने पोस्टर के साथ अपने नाम का कैप्शन लिखा है जैसे सनी देओल ने लिखा है ”मैं हूं पगला, हैं नाम तो सुना होगा. एंटरटेनमेंट के तीसरे डोज़ की शुरुआत आज से शुरू #YPDPhirSe !.’ बॉबी देओल दीवाने हैं तो वहीं दोनों के पिता धर्मेंद्र पाजी यमला हैं. इन तीनों की ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई हैं.

कहा जा रहा है कि आज गुरूवार को इस फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ करने की प्लानिंग है. यह बात तो हम सब जानते हैं कि सलमान खान देओल परिवार से काफी करीबी हैं. सलमान खान इस ईद पर अपनी फिल्म रेस 3 लेकर आ रहे हैं और उसी फिल्म के साथ सिनेमाघरों में फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ का ट्रेलर अटैच किया जाएगा जो दर्शकों फिल्म शुरू होने के पहले दिखाया जाएगा.

यह फिल्म इसी साल 15 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म की टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से होगी. इस फिल्म में अक्षय के साथ मौनी रॉय नज़र आएंगी.

Published by admin on 14 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles