प्रियंका के साथ काम करने के लिए ऐश्वर्या ने पति अभिषेक को किया मना

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन को काफी समय से फिल्मों में नहीं देखा गया है. आखिरी बार उन्हें साल 2016 में आई ‘हॉउसफुल 3’ में देखा गया था. यह फिल्म भी मल्टीस्टारर थी. अभिषेक बच्चन के साथ ही इस फिल्म में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख भी मुख्य भूमिका निभा रहे थे.

#onset photo taken by the supremely talented @khamkhaphotoartist. The 2nd photo is me returning the favour. #Manmarziyaan #TakeTwo

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

काफी समय बाद अब अभिषेक बच्चन के हाथ फिल्म ‘मनमर्ज़िया’ लगी है. लेकिन यह भी एक मल्टीस्टारर फिल्म है. इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल और तापसी पन्नू भी नज़र आने वाले हैं. इसके अलावा अभिषेक को एक और फिल्म का ऑफर आया है जिसमें मोटिवेशनल स्पीकर आयशा की कहानी दिखाई जाएगी. इस फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा नज़र आने वाली हैं. लेकिन सूत्रों की माने तो ऐश्वर्या ने इस फिल्म का ऑफर एक्सेप्ट करने से मना कर दिया है. ऐशवर्या नहीं चाहती हैं कि वो प्रियंका के साथ कोई भी फिल्म करें.

Courtesy

ख़बरों के मुताबिक ऐशवर्या का कहना है कि फिल्म ‘मनमर्ज़िया’ में अभिषेक को बहुत कुछ करने को मिलेगा, जबकि इस फिल्म में सारा फोकस आयशा के किरदार पर जाएगा. यह सब सुनकर अभिषेक अभी कंफ्यूज है. वो हमेशा ही ऐश्वर्या से फिल्मों को लेकर सलाह मशवरा करते आए हैं. अब देखना यह है कि अभिषेक ऐश्वर्या की बात मानते हैं या अपने करियर को देखते हुए यह फिल्म साइन करते हैं.

Courtesy

बता दें कि आयशा की रियल लाइफ पर बन रही यह फिल्म सोनाली बोस डायरेक्ट करने वाली हैं. आयशा चौधरी एक मोटिवेशनल स्पीकर हैं. जो 15 साल की उम्र से ही इन्स्पिरेशनल टॉक्स देते आ रही हैं. आयशा ने अपनी मृत्यु के एक दिन पहले ही एक बुक ‘माय लिटिल एपिफेनिस’ भी लॉन्च की थी. जिसमें जीवन में खुश रहने के तरीके बताए गए हैं. आयशा बचपन से ही एक बीमारी इम्यून डेफीशियन्सी डिसऑर्डर से ग्रस्त थीं. जिसके चलते 18 साल की छोटी सी उम्र में ही उनकी मृत्यु हो गई थी. बीमारी का पता होते हुए भी वो अपनी जिंदगी में हमेशा खुश रहती थीं.

Published by admin on 15 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles