रमजान के मौके पर अजमेर शरीफ चादर चढ़ाने पहुंचे बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन को सभी एक एक्शन हीरो की तरह जानते हैं. अपनी एक्टिंग के चलते उनके काफी सारे फैंस हैं जो उनसे जुड़ी हर छोटी-बड़ी ख़बरें जानने में उत्सुक रहते हैं. हाल ही में कुछ फोटोज सामने आए हैं जिसमें वो अजमेर शरीफ में मौजूद है.

Courtesy 

रमज़ान के मौके पर अजय को यहां देखा गया है. अजय को अपने सर पर चादर ले जाते हुए देखा गया था. जिसके फोटोज सामने आ गए है. इन फोटोज में अजय देवगन ब्लू कलर के कुर्ते पजामे में दिख रहे हैं. हमेशा की ही तरह इन कपड़ो में भी वो बहुत ही हैंडसम लग रहे हैं. बताया जा रहा है कि फैंस की भीड़ के कारण उन्हें मुख्य द्वार के बजाए अंदर कोट की तरफ स्थित सोलहखम्बा गेट से ले जाया गया था. बता दें कि अजमेर शरीफ में इन दिनों रमज़ान के चलते बहुत भीड़ है.

Courtesy 

सर पर सफ़ेद टोपी पहने अजय ने पूरी श्रद्धा से वहां मखमली चादर चढ़ाई. इसके अलावा अजय ने जन्नती दरवाज़े पर धागा भी बाँधा था. बता दें कि बॉलीवुड के कई स्टार्स यहां अपनी फिल्मों की रिलीज़ के पहले आते हैं. कुछ समय पहले ही यहां निर्माता और निर्देशक एकता कपूर भी नज़र आई थीं.

वर्क प्लेस की बात करें तो अजय अपनी अगली फिल्म ‘टोटल धमाल’ में नज़र आने वाली हैं. इसके अलावा वो तानाजी की बायोपिक पर भी काम कर रहे हैं. जो कि अगले साल दिवाली या दशहरे के मौके पर रिलीज़ की जा सकती है. अभी इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन चल रहा है. इस फिल्म की खास बात यह है कि इसका बजट 150 करोड़ रूपए है. जिसके बाद यह अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रहने वाली है. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि फिल्म के वीएफएक्स में काफी खर्चा होने वाला है.

Published by admin on 15 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles