अब तक की सबसे हॉरर हॉलीवुड फिल्म होगी ‘द नन’, ट्रेलर हुआ रिलीज़

Get Daily Updates In Email

वैसे तो हॉलीवुड की हर फिल्म ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका करती हुई दिखाई देती है लेकिन हॉलीवुड की हॉरर फिल्म की बात ही अलग होती है. जल्द ही हॉलीवुड की सबसे हॉरर फिल्मों में गिनी जाने वाली फिल्म ‘कॉन्ज्यूरिंग’ सीरीज की अगली फिल्म रिलीज़ होने वाली है. यह फिल्म दर्शकों को अभी तक की कहानी के पहले हिस्से के बारे में बताएगी. इस फिल्म का नाम ‘द नन’ हैं. इसमें आपको फिल्म ‘कॉन्ज्यूरिंग’ और ‘एनाबेल’ के पहले की कहानी के बारे में दिखाया जाएगा. वार्नर ब्रोज पिक्चर ने इस फिल्म का ट्रेलर अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है.

courtesy

ट्रेलर के रिलीज़ होते ही यह लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है और इस फिल्म को अब तक की सबसे हॉरर फिल्म बताया जा रहा है. ट्रेलर के शुरुआत में बैकग्राउंड में एक आवाज सुनाई दे रही होती है जिससे नन के इरादों का पता चलता जाता है और इसके बाद एक बहुत ही डरावनी आवाज़ सुनाई देती है. इस आवाज़ में सिस्टर कहती है कि एबी का इतिहास बहुत पुराना है पर सिर्फ अच्छे कारणों के लिए नहीं. ट्रेलर को देखने पर आप जान जाएंगे कि यह फिल्म एक एबी और उसके इतिहास से सम्बंधित है.

ट्रेलर के आखिरी कुछ सेकण्ड्स में आप देख सकते हैं कि यंग नन अंधेरे में अपने हाथ में लालटेन लेकर घूम रही हैं. लेकिन इस यंग नन कोई अंदाजा नहीं होता  उसके पीछे कोई बुरी आत्मा खड़ी हुई है. इसके बाद फिल्म में इसी बुरी आत्मा को नन पर हावी होते हुए दिखाया गया है. इस ट्रेलर के अंत में लिखा हुआ आता है कि ‘pray for forgiveness’. इसका मतलब माफ़ी के लिए प्रार्थना करो है, इससे पता चलता है फिल्म में बुरी आत्माओं को सब पर हावी होते हुए दिखाया जाएगा.

courtesy

इस फिल्म के प्रोड्यूसर जेम्स वान और पीटर सेफ्रन हैं. बता दें जेम्स ने ही फिल्म ‘कॉन्ज्यूरिंग’ के पहले दोनों भाग प्रोड्यूस किए हैं. फिल्म ‘ कॉन्ज्यूरिंग’ सीरीज की रिलीज़ हुई चारों फिल्मों ने अब तक दुनिया में  1.1 बिलियन की कमाई की है. अब सभी को इस सीरीज की पांचवी फिल्म ‘द नन’ का इंतज़ार है.

Published by admin on 15 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles