स्मृति ईरानी के साथ एकता ने शेयर किया पुराना फोटो, लिखा- ‘कुछ लोग शराब की तरह होते हैं’

Get Daily Updates In Email

एकता कपूर टेलीविज़न इंडस्ट्री की क्वीन कही जाती हैं. उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में कई हिट सीरियल्स बनाए हैं. जिनमें ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कहानी घर-घर की’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे कई सीरियल्स शामिल हैं. जिन्हें कई सालों तक दर्शकों का प्यार मिला. यही नहीं इन सीरियल्स की स्टार कास्ट से भी एकता कपूर की बॉन्डिंग काफी अच्छी है.

Courtesy

‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में तुलसी के किरदार से हर घर में अपनी पहचान बना चुकी स्मृति ईरानी आज भले ही केंद्रीय मंत्री बन चुकी हैं लेकिन आज भी उनके और एकता के बीच का रिश्ता वही पुराना है जो कि एकता के इंस्टाग्राम पोस्ट से साफ़ नजर आ रहा है. एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और स्मृति ईरानी की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए एकता कपूर ने कैप्शन दिया है, ‘कुछ लोग शराब की तरह होते हैं, उम्र के साथ बेहतर होते जाते हैं. अपनी ताकत के साथ आकर्षक के लिए मैं इस महिला को पसंद करती हूं.’

बता दें एकता ने यह फोटो स्मृति ईरानी के फोटो से रिपोस्ट किया है. इस फोटो को शेयर करते हुए स्मृति ने कैप्शन दिया है, ‘My fav #throwback jingle जब मैं छोटा बच्चा था बड़ी शरारत करता था तब रोशन होता बजाज #whats urz #tbt to times when you have troubled your loved ones & lived to speak about it.’

बता दें एकता और स्मृति की दोस्ती आज से 18 साल पहले हुई थी. तभी से लेकर आज तक दोनों की दोस्ती बरकरार है. ‘सास भी कभी बहू थी’ के बाद से साल 2003 में स्मृति ईरानी ने भारतीय जनता पार्टी को जॉइन कर लिया था. जिसके बाद उन्होंने साल 2004 में लोकसभा चुनाव भी लड़ा था लेकिन उन्हें इसमें हार का मुंह देखना पड़ा. फिलहाल स्मृति केंद्रीय मंत्री का पद संभाल रही हैं.

Courtesy

बता दें कुछ दिनों पहले ही एकता कपूर ने अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस मौके पर उन्हें टीवी इंडस्ट्री के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने भी विश किया था. इन दिनों एकता कपूर अपने पॉपुलर शो ‘नागिन 3’ को लेकर बिजी हैं. एकता की यह ‘नागिन’ सीरीज दर्शकों को बेहद पसंद आती है.

Published by Chanchala Verma on 15 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles