सोशल मीडिया पर जाह्नवी की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ का उड़ रहा मजाक, सैराट से हो रही है तुलना

Get Daily Updates In Email

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है. उन्हें शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘धड़क’ में देखा जाने वाला है. जिसका ट्रेलर लॉन्च भी कर दिया गया है. जहां कुछ लोगों को इस फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आया है तो वहीं कुछ लोग इसका मज़ाक उड़ा रहे हैं.

जैसा कि हम जानते है ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है. जिसके चलते सभी इस फिल्म की तुलना ‘सैराट’ से कर रहे हैं. यहां तक कि लोग इसके ऊपर मीम्स भी बनाने लगे हैं. लोग नकली चीज़ों से ‘धड़क’ की तुलना कर रहे हैं. एक मीम में तो ब्लू कलर की ड्रेस में दीपिका पादुकोण को ‘सैराट’ कहा गया है और ब्लू ही ड्रेस में एक आदमी को ‘धड़क’ कहा जा रहा है.

वहीं एक दूसरे मीम में रणदीप हुड्डा के दो रूप दिखाए गए हैं. एक में वो बहुत हैंडसम लग रहे है. जिसे ‘सैराट’ कहा गया है वहीं फिल्म ‘सरबजीत’ में उन्होंने अपना ट्रांसफॉर्मेशन किया था जिसमें वो बहुत ही दुबले लग रहे थे. इस दुबले वाले रूप को ‘धड़क’ कहा जा रहा है.

इसके अलावा एक मीम में तो एडिडास कंपनी के डुप्लीकेट एबीडास से ‘धड़क’ की तुलना की गई है.

जहां बॉलीवुड के कई सितारों ने अलग-अलग तरह से फिल्म की तारीफ़ की है. वहीं कुछ लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं. मज़ाक बनाने वाले मीम्स में एक और मीम शामिल हैं. जिसमें सुपरमैन को ‘सैराट’ कहा गया है. एक तरफ गोविंदा ने सुपरमैन की ड्रेस पहनी हुई है. जिसे ‘धड़क’ कहा जा रहा है.

इसके साथ ही एक और मीम सामने आया है जिसमें अजय देवगन को ‘सैराट’ कहा गया है और उनके डुप्लीकेट को ‘धड़क’ कहा गया है.

इन मीम्स से साफ़ पता चलता है. यह फिल्म लोगों को ‘सैराट’ के सामने कुछ नहीं लग रही है. ‘सैराट’ ब्लॉकबस्टर फिल्म थी. जिसे हर किसी ने देखा था.

Published by admin on 15 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles