मौनी रॉय ने गाया अपनी फ्रेंड संजीदा शेख के लिए गाना, किस करते हुए शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

टीवी जगत में नागिन के रूप में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. मौनी जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं और ख़ास बात तो यह है कि अभी डेब्यू के पहले ही मौनी के पास फिल्मों की लाइन लगी है. लगता है मौनी का नाम जल्द ही बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसस में शामिल हो जाएगा. हाल ही में मौनी ने मुंबई में अपने लिए एक नया घर भी खरीद लिया है और इसी ख़ुशी में उन्होंने अपने करीबी दोस्तों के साथ घर में पार्टी भी की थी.

🐣 🐝 🦄 💃🏻

A post shared by mon (@imouniroy) on

मौनी की इस ख़ुशी में उनके शो नागिन में को-स्टार रहे अर्जुन बिजलानी, संजीदा शेख, सुहाना सिन्हा और करिश्मा मोदी जैसी कुछ दोस्त शामिल हुए थे. मौनी ने इस पार्टी के कुछ वीडियोज और फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए हैं. मौनी ने इस पार्टी के फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि, ‘Friends are Family and I am grateful.’

इन्ही में से एक वीडियो में मौनी अपनी खास दोस्त संजीदा शेख के लिए गाना जाती दिखाई दे रही हैं. मौनी ने अपनी दोस्त के लिए फिल्म ‘कश्मीर की कली’ का गाना ‘तारीफ़ करूं क्या उसकी’ गाना गाया. गाने के बीच संजीदा भी वीडियो में दिखाई देने लगती हैं और वो दोनों एक दूसरे को किस करती हैं और वीडियो खत्म हो जाता है. इस वीडियो में दोनों के बीच बॉन्डिंग बहुत ही अच्छी दिखाई दे रही है.

मौनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बहुत स्टाइलिस्ट फोटोज शेयर किए हैं. जिसमें मौनी ब्लैक कलर की स्कर्ट और क्रॉप टॉप में नज़र आ आ रही हैं. जिसमें वो बेहद ही सुन्दर दिखाई दे रही हैं.

बात करें मौनी के काम की तो मौनी फिल्म ‘गोल्ड’ के अलावा अयान मुखर्जी और करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आएंगी. इस फिल्म में मौनी अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. इसके अलावा सुनने में आ रहा है कि उनके हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है इस फिल्म में वो जॉन अब्राहिम के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

Published by admin on 15 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles