सलमान खान की ‘रेस 3’ आज से सिनेमाघरों में, देखें फिल्म की कुछ फनी मिस्टेक्स

Get Daily Updates In Email

सलमान खान की ‘रेस-3’ आज यानि शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है. फिल्म के ट्रेलर और गाने को लेकर पहले ही कई जोक्स और मीम्स बन चुके हैं. ट्रेड एनालिस्टों का मानना है कि सलमान की यह फिल्म अन्य फिल्मों की तरह बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाएगी. वहीं फिल्म के एक्शन सीन्स की तारीफ की जा रही है पर एक्शन में हुई गलतियों के कई मीम्स और जोक्स बन रहे हैं. फिल्म में छोटी-छोटी कई मिस्टेक्स हैं. हो सकता है आपने इन मिस्टेक्स पर ध्यान नहीं दिया होगा पर चलिए आज जानते हैं ‘रेस 3’ में हुईं कुछ ऐसी ही MISTAKES….

courtesy

चलिए फिल्म के पहले मिस्टेक के बारे में बात करते हैं. फिल्म के एक सीन में सिकंदर यानी सलमान राकेट लॉन्चर से गाड़ी को निशाना लगा कर राकेट छोड़ते हैं, तब सामने सिर्फ एक ही गाड़ी दिखती है. पर जब कैमरा का एंगल बदलता है तो सलमान रॉकेट लॉन्चर से दो गाड़ियों को उड़ाते नजर आते हैं. यहाँ पूरा सीन है कि सलमान पहले कार को निशाना लगाते हैं, लेकिन रॉकेट लॉन्चर जिन्हें उड़ाता है, वो कार नहीं बल्कि दो जीप होती हैं.

courtesy

फिल्म का दूसरा मिस्टेक वाला सीन. एक सीन में डेजी शाह यानि संजना अपने हाथ में चाकू घुमाते हुए अपनी फाड़ लेती है. पर अगर आप गौर से देखेंगे तो पता चलेगा कि डेजी शाह की ड्रेस पहले से ही फटी होती है.

courtesy

फिल्म के एक सीन में डेजी एक लड़के को किक मारती है और वो उछलकर सामने के कांच पर गिर जाता है और कांच टूट जाता है. पर अगर आप ध्यान से देखेंगे तो पता चलेगा कि वो कांच पहले से ही टुटा हुआ था.

courtesy

फिल्म में एक सीन है जिसमें अनिल कपूर यानि शमशेर हेलिकॉप्टर से उतरते नजर आ रहे हैं. उनके पीछे एक सिक्युरिटी गार्ड भी नजर आता है. लेकिन कैमरे का एंगल बदलने पर वो बंदा वहां से गायब हो जाता है.

courtesy

फिल्म के इस सीन में सिकंदर यानि सलमान खान जेसिका यानि जैकलीन के साथ कार में बैठा हुआ है. इस दौरान सलमान खान की साइड वाला मिरर खुला होता है और जैकलीन के साइड का मिरर खुला नजर आता है. लेकिन जब कैमरे का एंगल बदलता है तो सलमान की साइड वाला मिरर बंद नजर आता है.

courtesy

फिल्म के एक सीन में सूरज यानि साकिब सलीम कार में बैठे-बैठे गोलियां चलाते नजर आ रहे हैं. जिन लोगों पर वो गोलियां चलाते हैं वो उनके अगल-बगल होते हैं और गोली लगने से कार हवा में उछल जाती हैं. इसके अलगे सीन में साथ में चल रही गाड़ियां पीछे हो जाती हैं.

courtesy

फिल्म के एक सीन में दो बाइक्स साथ में चलते नजर आते हैं और आगे कार चल रही होती है. वहीं फिल्म के अगले ही सीन में कार से एक बाइक टकरा जाती है. इस सीन में दूसरी बाइक कहां गई किसी को नहीं पता.

courtesy

फिल्म के इस सीन में सलमान खान बाइक चलाते नजर आ रहे हैं और उनके पीछे कुछ बाइकर्स और एक कार चलती नजर आ रही है. तभी बीच में एक पेड़ आ जाता है और कार, बाइक उससे टकरा जाती है. पर अगर आप इस सीन को ध्यान से देखेंगे तो पता चलेगा कि कार और बाइक हवा टकराने से पहले ही हवा में उच्छल जाते हैं.

courtesy

एक सीन में रेड कलर का ट्रक खाई में गिरता नजर आ आता है और उस पर बैठे लोग हवा में उछल जाते हैं. अगर आप इस सीन को ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि ट्रक के खाई में जाने से पहले ही ये दोनों बंदे उस पर से उड़ जाते हैं.

Published by admin on 15 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles