रिलीज़ के बाद संजय दत्त देखेंगे अपनी बायोपिक, कहा-‘फिल्म के जरिए दोबारा जीना चाहता हूं जिंदगी’

Get Daily Updates In Email

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी बायोपिक फिल्म ‘संजू’ के कारण काफी चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज़ होते ही सभी लोग रणबीर की एक्टिंग और जबरदस्त मेहनत की तारीफ कर रहे हैं. रणबीर फिल्म में संजय दत्त के किरदार में नज़र आ रहे हैं. परेश रावल और मनीषा कोइराला संजू बाबा के माता-पिता सुनील दत्त और नरगिस की भूमिका में दिखाई देंगे. इसके अलावा अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, विक्की कौशल, जिम सरभ, दिया मिर्जा, बोमन ईरानी व महेश मांजरेकर भी बायोपिक में ख़ास किरदार निभाते नज़र आएंगे.

#sanju is a father-son story Excited to see that

A post shared by VIKR∆NT G∆UR (@me___vikrantgaur_7) on

इस बायोपिक को लेकर एक खास बात पता चली है कि संजय दत्त ने फिल्म के निर्माण की प्रोसेस में कोई हस्तक्षेप नहीं किया था क्योंकि वो चाहते थे कि यह फिल्म वैसे ही बन सके जैसे उनकी छवि और ज़िंदगी रही है. संजू बाबा तो खुद पर बनी फिल्म भी रिलीज़ के बाद ही देखेंगे. उन्होंने खासतौर पर उनके लिए फिल्म की स्क्रीनिंग रखने से मना कर दी है. वो चाहते हैं कि वो एक दर्शक की तौर पर यह फिल्म देखें. संजय इस फिल्म के जरिए अपनी जिंदगी को एक बार फिर जीना चाहते हैं. इस वजह के अलावा भी कई वजहें हैं जिन कारणों से वो फिल्म को रिलीज़ के बाद ही देखना चाहते हैं.

संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू को लेकर सभी के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. सभी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन हाल ही में यह फिल्म विवादों में घिर गई है. दरअसल पृथ्वी नामक एक कार्यकर्ता ने ‘संजू’ के कुछ दृश्यों पर आपत्ति जताते हुए इसके खिलाफ सेंसर बोर्ड में कम्प्लेंट दर्ज कराई है. उनका मानना है कि यह सीन लोगों के बीच भारतीय जेल की गलत छवि बना रहा है और असल में आज तक कभी इस तरह की खबर सुनने को भी नहीं मिली है. इस दृश्य में संजय दत्त को जिस जेल में बंद किया गया है उसके टॉयलेट की सारी गंदगी बाहर आ जाती है जिसे देखकर संजय डरे हुए नज़र आ रहे हैं.

यह फिल्म इसी महीने की 29 तारीख को रिलीज़ हो रही है, फिल्म को डायरेक्ट राजकुमार हिरानी ने किया है.

Published by admin on 15 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles