खुद को शाहिद कपूर की पत्नी बताती थीं स्टार किड वास्तविकता पंडित

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर ने साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी कर ना जाने कितनी लड़कियों के दिल तोड़ दिए थे. शाहिद आज भले ही शादीशुदा हों लेकिन एक समय पर उनके पीछे लड़कियां जान छिडक़ती थीं. यह बात तो हम सभी जानते हैं कि शाहिद और करीना कपूर एक लम्बे समय तक रिलेशनशिप में थे लेकिन कुछ कारणों से दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली थीं. शाहिद का नाम अक्सर अपनी को-स्टार्स के साथ जोड़ा जाता था कभी विद्या बालन, कभी प्रियंका चोपड़ा तो कभी अमृता रॉव. लेकिन क्या आप जानते हैं एक ऐसी भी अभिनेत्री थीं जो यह दावा करती थीं कि वो शाहिद की पत्नी हैं, जी हां यह अभिनेत्री बुरी तरह से शाहिद के प्यार में पागल थीं.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

आप सोच रहे होंगे आखिर यह थीं कौन ? यह अभिनेत्री अपने ज़माने के सुपरस्टार रहे राजकुमार पंडित की बेटी वास्तविकता थीं. वास्तविकता ने साल 1996 में फिल्म ‘ऐसी भी क्या जल्दी है’ में छोटे किरदार के साथ इंडस्ट्री में कदम रखा था लेकिन उन्हें सफलता हासिल नहीं हो पाई थी. दस साल की कोशिशों के बाद उन्हें फिल्म ‘एट : शनि’ में लीड किरदार मिला लेकिन फिर भी वो फिल्म कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थीं और वास्तविकता केवल एक स्ट्रगलर बन कर ही रह गईं.

courtesy

वास्तविकता पर यह बात हावी थी कि उनके पिता राज कुमार इतने बड़े सुपरस्टार रहे हैं और वह अपने पिता की तरह सफल नहीं बन पाईं हैं. इसीलिए उन्होंने लाइम लाइट में रहने के लिए अजीब-अजीब हरकतें करना शुरू कर दी थीं लेकिन हद तो तब हुई जब वह शाहिद कपूर के पीछे हाथ धोकर पड़ गई थीं. स्टार किड वास्तविकता इस कदर शाहिद के प्यार में पागल हो गई थीं कि शाहिद जहां भी जाते वो उनका पीछा करने लगीं थीं. कई बार तो शाहिद जब अपने घर से बाहर निकलते थे तो वास्तविकता उनका रास्ता रोक कर खड़ी हो जाती थीं और कहती कि वह उनकी बहुत बड़ी फैन हैं.

courtesy

वास्तविकता ने शाहिद के करीब आने के लिए उनके पास ही फ्लैट ले लिया था. शाहिद कुछ समय तक तो उनकी हरकतों को नजरअंदाज करते रहे लेकिन जब वः खुद को शाहिद की पत्नी बताने लगी थीं तब अंत में शाहिद को वास्तविकता के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करानी ही पड़ी. यहां तक कि उन्हें 2000 में एक फिल्म हाथ लगी थी लेकिन डायरेक्टर ने कुछ समय बाद उन्हें रिप्लेस कर दिया था. आजकल वास्तविकता कहां हैं किसी को नहीं पता है.

Published by admin on 15 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles